अनुष्का शर्मा की 'पाताललोक' की पहली झलक ने किया इंप्रेस

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन क्लीन स्लेट के बैनर तले 'पाताललोक' नाम की वेब सीरीज बनी है, जो 15 मई से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम के लिए तैयार है। इस वेब सीरीज़ की पहली झलकी देख कर ऑडियंस काफी इंप्रेस हो गए हैं। 

anuhska sharma web series patal lok
धीरे-धीरे डिजिटल प्लेटफॉर्म अपना पैर पसारता जा रहा है। बड़े-बड़े बैनर ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए कंटेट डेवलेप कर रहे हैं। कुछ स्थापित बैनर्स के साथ कुछ नये-नवेले प्रोडक्शन हाउस भी वेब कंटेंट बनाने में हाथ आजमा रहे हैं। 

इन्हीं में अब अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल हो चुका है। अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीनस्लेट के बैनर तले अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए 'पाताललोक' नाम की वेब सीरीज़ बनाई है, जिसके लोगो को आज अनवील किया है। 

वेब सीरीज की थोड़ी झलक देखने को मिली, जो काफी दमदार है। रोमांच, रहस्य और ड्रामा से भरपूर इस वेब सीरीज़ की झलक को देखकर ऑडियंस भी काफी इंप्रेस हो गए हैं। 

वीडियो की शुरुआत में नैरेटर की आवाज की आवाज सुनाई देती है, जो कहता है, 'शास्त्रों में लिखा है कि एक जगह ऐसी है, जहां इंसाफ सिर्फ खून बहाकर मिलता है। इंसानियत के देश में राक्षस जिंदा है। हैवानियत खुल के सांस लेती हैं और उसके सामने जिंदगी भी घुटने टेक देती है। धरती के नीचे मौजूद नरक सी इस दुनिया को पाताल लोक कहते हैं।'


इस सीरीज़ को 'एनएच10' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों को लिखने वाले सुदीप शर्मा ने लिखा है। 15 मई को यह सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है, जिसमें जयदीप अहलावत, नीरज काबी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी और अभिषेक बनर्जी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां