अजय देवगन की 'रेड 2' की तैयारियां शुरू

अजय देवगन की फिल्म 'रेड' के दूसरे पार्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। निर्माता भूषण कुमार का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग स्टार्ट हो चुकी है और पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्म की कहानी सच्ची घटना के इर्द-गिर्द ही बुनी जा रही है। 

ajay devgn's upcoming film 'raid 2'
साल 2018 में अजय देवगन की फिल्म 'रेड' रिलीज़ हुई थी। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा डाली जाने वाली 'रेड' पर आधारित फिल्म अस्सी के दशक में घटी एक घटना पर आधारित थी।

फिल्म में अजय देवगन सख्त और ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में थे। वहीं फिल्म में अभिनेत्री इलियाा डिक्रूज़ उनकी पत्नी के किरदार में थीं। 

वहीं सौरभ शुक्ला फिल्म में भ्रष्ट राजनेता की भूमिका में दिखाई दिये थे, जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफें हुई थीं। 

इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस था। टिकट खिड़की पर सफल साबित हुई फिल्म के सीक्वल की ख़बरें तभी से आने लगी थीं, लेकिन किसी ने इस ख़बर पर पुष्टि की मुहर नहीं लगाई थी, लेकिन अब भूषण कुमार ने इस ख़बर को सच बताया है। 

भूषण कुमार ने फिल्म 'रेड 2' को लेकर ग्रीन सिग्नल देते हुए कहा है, 'फिल्म मेरे, अजय और कुमार मंगत के लिए बेहतरीन फिल्म साबित होगी।' फिल्म के बारे में आगे भूषण कुमार ने कहा कि फिलहाल फिल्म स्क्रिप्टिंग फेज में है, लेकिन यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित होगी।

बता दें कि अजय देवगन ने टी-सीरीज़ के साथ मिलकर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म बनायी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ सफलता हासिल की है। अब 'रेड 2' के साथ एक बार फिर यह दोनों साथ में काम करने जा रहे हैं। 

वहीं अजय की अन्य फिल्मों की बात करें, तो 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'मैदान', 'चाणक्य' और 'आरआरआर' के साथ फिल्म 'कैथी' की हिन्दी रीमेक भी है, जो होम प्रोडक्शन होगी।

संबंधित ख़बरें
'चाणक्य' के लिए अजय देवगन मुंडवाएंगे अपना सिर

टिप्पणियां