आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट को तोड़ने का आदेश

आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का सेट अब तोड़ दिया जाएगा। दरअसल, इस सेट के मेंटेनेंस और किराया पर भंसाली प्रोडक्शन को काफी खर्चा आ रहा था, जिसे देखते हुए फिलहाल इस सेट को तोड़ने का फरमान प्रोडक्शन हाउस ने दे दिया है। 

alia bhatt in movie 'gangubai kathiwadi'
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में कई फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रूक गई है। इन्हीं फिल्मों में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी है। 

आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का फर्स्टलुक जारी करने के बाद फिल्म को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी भी जाग चुकी है। फिल्म की शूटिंग रोकने से पहले आलिया इसी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। 
इस फिल्म के लिए साल 1960 के दशक का कमाठीपुरा का सेट तैयार करवाया गया था। इसी सेट पर फिल्म की शूटिंग हो रही थी। अब बीते कई सप्ताह से यहां पर शूटिंग नहीं हो रहा है, जिसकी वजह से प्रोडक्शन हाउस ने इसे तोड़ने का फैसला लिया है। 

मिड-डे में छपी ख़बर की माने, तो संजय लीला भंसाली ने सेट के मेंटेनेंस का भी भुगतान कर दिया था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहां शूटिंग नहीं हो रही है। ऐसे में भंसाली ने उसे तोड़ने का फैसला किया है। 

दरअसल, प्रोडक्शन हाउस का कहना है कि सेट का किराया देना और मेंटेंन्स करवाना, उसे दोबारा बनाने से ज्यादा महंगा पड़ रहा है। ऐसे में इसे तोड़ना ही मुनासिब होगा। 

वहीं फिल्म की शूटिंग के लिए दोबारा से सेट तैयार किया जाएगा या फिर रियल लोकेशन पर फिल्म को शूट किया जाएगा। इसका फैसला मेकर लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही लेंगे। 

बता दें फिल्म में आलिया भट्ट एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं संजय लीला भंसाली पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां