सलमान खान को क्रिटिसाइज़ करने पर सोना मोहपात्रा को मिली थी रेप की धमकी

सलमान खान को क्रिटिसाइज़ करने पर सोना मोहपात्र को एसिड अटैक और रेप की धमकी मिली थी। ट्वीट के जरिये सोना ने इस बात का खुलासा किया है। हाल ही में कार्तिक आर्यन को क्रिटिसाइज़ करने के लिए सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई हैं सोना मोहपात्रा।

Sona mohpatra says she got rape threats for criticised salman khan
गायिका सोना मोहपात्र ने एक सनसनीखेज खुलासा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि एक बार सलमान खान को क्रिटिसाइज़ करने पर उन्हें रेप और एसिड अटैक की धमकी मिली थी। 

सोना मोहपात्र अक्सर अपने बयानों और स्टैंड को लेकर विवादों में घिर जाती हैं। अब एक बार उनका यह बयान नया विवाद खड़ा करते हुए नज़र आ रहा है। 

दरअसल, सोना को एक सोशल मीडिया यूज़र ने ट्रोल करने की कोशिश की, जिसके जवाब में उन्होंने यग खुलासा किया। यूज़र ने कहा कि जब भी वो ट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं, तो चारों तरफ हिंदूफोबिया दिखाई दे देता है। 

अब उस यूज़र के इस ट्वीट के बाद सोना ने उसे जवाब देते हुए कहा, 'मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चिट्ठियां मिली थीं, क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी, तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी तक दी गई थी।'

हालांकि, यह पहली दफा नहीं है, जब सोना ने ऐसी बातें कही हैं। हाल ही में जब रंगोली चंदेल का समर्थन किया था, तो ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। 

वहीं हाल ही में सोना मोहपात्रा ने कार्तिक आर्यन के एक टिक-टॉक वीडियो को लेकर आपत्ति जता चुकी हैं। दरअसल, कार्तिक और उनकी बहन का एक टिक-टॉक वीडियो था, जिसमें कार्तिक, कृतिका की 'चोटी' पकड़ कर घुमा रहे हैं। इस फनी वीडियो में सोना को डॉमेस्टिक वॉयलेंस को बढ़ावा मिलता दिखा और घोर आपत्ति भी जताई। कार्तिक ने वो वीडियो तो सोशल मीडिया से हटा लिया, लेकिन कार्तिक के फैन्स राशन-पानी लेकर सोना पर बरस पड़े।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ