सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ 'पिलो फाइट' करते दिखे

सनी सनी देओल ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बहन और पिता धर्मेंद्र संग पिलो फाइट करते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में सनी की बहन भी हैं। वहीं धर्मेंद्र बच्चों के साथ इस पल को खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं। 

sunny share throwback pic with dad dharmendra and sister
घर में क़ैद सितारे सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हो गए हैं। वह सितारे जो कभी-कभार सोशल मीडिया पर आते थे, वो अब हर रोज़ की अपडेट्स देते हैं। साथ ही अपने फैन्स के साथ बीते दिनों की यादें भी ताजा करते हैं।

ऐसा ही अभिनेता और राजनेता सनी देओल ने भी किया। दरअसल, अपने पिता अभिनेता धर्मेंद्र के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सनी अपने पिता धर्मेंद्र और बहन के साथ 'पिलो फाइट' खेल रहे हैं। 

बच्चों के साथ मस्ती करते हुए धर्मेंद्र के चेहरे पर जबरदस्त खुशी नज़र आ रही है। वैसे, सनी कई बार इंटरव्यूज़ में कह चुके हैं कि वो अपने पिता से नज़रे उठा कर बात नहीं करते हैं।  धर्मेंद्र जैसा कह दें, वो वैसा ही कर लेते हैं। 

हालांकि, इस तस्वीर में सनी देओल का बचपन दिख रहा है, जो काफी खुशमिजाज है और पिता के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी नज़र आ रही है। देओल, परिवार बॉन्डिंग के लिए जाना जाता है। 

सनी ने इंस्टाग्राम पर इस थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'फ्लैशबैक, डैड, मेरी बहन और मैं। लाइफ।'



A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

बता दें कि पत्नी प्रकाश कौर से धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं, सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां थीं, अजीता और विजेता। 

वहीं साल 1979, में धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी की और हेमा से धर्मेंद्र को दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं।

सनी ही नहीं, बल्कि धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फिलहाल वो अपने परिवार से दूर फॉर्महाउस पर दिन बिता रहे हैं। ऐसे में परिवार और बच्चों को याद तो आना लाजिमी है। 

वहीं हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फॉर्महाउस में खड़ी अपनी लग्जरी वैनिटी वैन की झलक दिखाई थी। 

वीडियो में धर्मेंद्र ट्रैक्टर पर बैठे हुए दिखते हैं और कहते हैं, 'नमस्कार दोस्तों कैसे हैं? मैं आज आपको अपनी वैनिटी वैन दिखाना चाहता हूं। जब मैं शूटिंग में जाता हूं, तो इसी वैनिटी वैन का इस्तेमाल करता हूं, लेकिन आजकल इसे हाउस ऑफ व्हील बना दिया गया है।'

धर्मेंद्र की इस शानदार वैनिटी वैन पर उनका एक बड़ा सा स्केच भी उकेरा गया है।

अपने वीडियो के अंत में धर्मेंद्र लोगों से घर में रहने की अपील करते हैं। इससे पहले कोरोना वायरस को लेकर एक और वीडियो उन्होंने बनाया था, जिसमें कहा था कि इंसानों को अपने गुनाहों की सजा मिल रही है। बुरे कर्मों का फल है। इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती। आज मैं बहुत दुखी होकर कह रहा हूं। अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए, घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां