राजुकमार राव और कृति सैनन की 'सेकेंड इनिंग्स'

राजकुमार राव, कृति सैनन, डिंपल कपाड़िया और परेल रावल स्टारर दिनेश विजान की फिल्म को नाम मिल गया है। इस फिल्म को 'सेकेंड इनिंग्स' के नाम से बनाया जाएगा। कहानी फाइनल थी, लेकिन इसके टाइटल को लेकर काफी माथा-पच्ची चल रही थी। अब फिल्म का टाइटल मिलने से मेकर्स काफी खुश हैं। 

rajkumar and kriti sanon next film 'second innings'
अश्विनी अय्यर की फिल्म 'बरेली की बर्फी' में राजकुमार राव और कृति सैनन ने स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि, कृति के अपोज़िट फिल्म में आयुष्मान खुराना थे। 

वहीं अब 'बरेली की बर्फी' के बाद राजकुमार राव और कृति सैनन साथ में फिर से नज़र आने वाले हैं और इस बार दोनों एक-दूसरे के अपोज़िट नज़र आएंगे। इस फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म की अनाउंसमेंट साल की शुरुआत में ही कर दी गई थी, लेकिन इसके टाइटल को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। हालांकि, ताज़ा जानकारी के मुताबिक फिल्म को टाइटल मिल गया है। इस फिल्म के लिए 'सेकेंड इनिंग्स' का नाम फाइनल किया गया है। 

दिनेश विजान ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया, 'यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है, जो अनाथ आश्रम में पले बढ़े हैं। दोनों में प्यार होता है और शादी कर लेते हैं। शादी के बाद उनको अपना परिवार पूरा करने के लिए माता-पिता की जरूरत महसूस होती है। ऐसे में वो वृद्धाश्रम से एक माता-पिता को गोद ले लेते हैं। गोद लिए माता-पिता के साथ उनकी जिंदगी शुरू होती है, तो उन्हें कई नये अनुभवों से गुजरना पड़ता है। तब जाकर उन्हें पता चलता है कि यह लोग वैसे नहीं हैं जैसे हमें चाहिए थे।'

इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन करने वाले हैं। राजकुमार राव और कृति सैनन अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में होंगे 

फिल्म को लेकर अभिषेक जैन कहते हैं, 'हम मार्च में दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे। हालांकि, अब कोरोना वायरस से उपजे हालात के चलते फिल्म सभी तरह की योजना स्थगित हो गई हैं और अब हालात सामान्य होने के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकेगी।'

बता दें कि दिनेश विजन सोशल इश्यूज़ पर बेस्ड कॉमेडी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों में 'स्त्री', 'बाला', 'लुका छिपी' और 'अंग्रेजी मीडियम' आदि शामिल हैं। 

फिल्म 'सेकेंड इनिंग्स' के अलावा आने वाले दिनों में दिनेश विजान की 'रूही अफजाना' और 'मिमी' भी सिनेमाघरों में उतरेंगी। इसके आलावा 'गो गोवा गॉन 2', 'शिद्दत' और 'लुका छिपी फिर से' पर भी दिनेश ने काम शुरू कर दिया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ