CoronaVirus Crisis: धर्मेंद्र ने कहा, 'बुरे कर्मों का नतीजा है कोरोना'

बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र का कहना है कि कोरोना वायरस का संकट इंसानों के बुरे कर्मों का नतीजा है। इस संकट से उबरने के लिए मिल-जुलकर रहने और इंसानियत से प्यार करने की अपली कर रहे हैं। धर्मेंद्र के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

dharmendra says corona virus is result of bad deeds of human
कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस स्थिति को देखकर सभी परेशान हैं और डरे हुए भी हैं। वहीं बॉलीवुड सितारे अपनी-अपनी तरफ से आर्थिक सहायता देने के साथ अपने प्रशंसकों का उत्साह भी बढ़ा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर सितारे काफी सक्रिय हैं। इन्हीं सितारों में बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र का भी नाम शामिल है। आज धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कोरोना वायरस के बारे में बात कर रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन लिखा है, 'ऐक नेक इंसान होकर जिंदगी को जीयो, मालिक अपनी हर नीमत से झोली भर देगा आपकी'। (एक नेक इंसान होकर ज़िंदगी को जीये। मालिक अपनी हर नेमत से झोली भर देगा आपकी।)

इस वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, 'आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों। ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है। इंसानियत से मोहब्बत की होती, तो ये घड़ी कभी नहीं आती है। आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए। अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ।' 


धर्मेंद्र के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। छह घंटे में इस वीडियो को 50 हज़ार से ऊपर व्यूज़ मिल चुके हैं। 

ग़ौरतलब है कि इससे पहले जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया, मोमबत्ती या टॉर्च जलाने का आह्वान किया था, तब भी धर्मेंद्र ने मशाल लेकर एक वीडियो शेयर किया था।



A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

वहीं भारत में कोरोनावायरस से अब तक 239 लोगों की मौतें हो चुकी हैं और कोरोना संक्रमण के 7,447 मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 1035 नए मामले आए हैं और 40 लोगों की जान गई है. यह 24 घंटों में अब तक सबसे ज़्यादा मामले और मौतों का आंकड़ा है।