अटल बिहारी वाजपेयी के साथ 'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया

'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया और भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर को खुद दीपिका ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है। 

dipika chikhlia with atal bihari vajpayee
दूरदर्शन पर 'रामायण' के दोबारा प्रसारण के बाद से इस धारावाहिक में मुख्य भूमिक निभा चुके कलाकार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं।

आये दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई पुरानी तस्वीर या फिर पुराना वाकया शेयर करते रहते हैं। 

इसी कड़ी में हाल ही में रामानंद सागर की 'रामायण' में 'सीता' की भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की।

वहीं कुछ दिनों पहले दीपिका ने अपनी और भी कई तस्वीरें साझा की थीं। एक तस्वीर में वो पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के साथ बैठी नजर आ रही थीं। 

इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में दीपिका, अरविंद त्रिवेदी के साथ संसद में प्रवेश करती हुई भी दिखाई दे रही थीं।

वहीं अटल बिहारी वाजपेयी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'पुरानी यादें, इस महान शख्स से मिलने का सुनहरा मौका मिला था।'


तस्वीर में अटल बिहारी वाजपेयी हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दीपिका भी उनके साथ खड़ी काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि दीपिका ने भाजपा के उम्मीदवार के रूप में साल 1991 में गुजरात के बड़ौदा निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा और जीता था।

एक्टिंग करियर की बात करें, तो दीपिका पिछली बार पर्दे पर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' में यामी गौतम की मम्मी की भूमिका में दिखी थीं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां