सुनील ग्रोवर बने पेंटर, बना डाली कटरीना कैफ़ की तस्वीर

सुनील ग्रोवर लॉकडाउन में एक्टिंग छोड़ कर पेंटिंग में हाथ आजमा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'भारत' की को-स्टार कटरीना कैफ की एक स्केच बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। सुनील की पेंटिंग स्किल्स से लेकर कटरीना की खूबसूरती की तारीफें हो रही हैं। 

katrina kaif in movie 'Bharat'
अपनी एक से बढ़ कर एक परफॉर्मेंस से दर्शकों को हंसने पर मजबूर करने वाले सुनील ग्रोवर ने अपने एक ऐसे हुनर से लोगों को रू-ब-रू करवाया है, जिसका किसी को अंदाज़ा नहीं था। 

हाल ही में सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर कटरीना कैफ की एक तस्वीर शेयर की और उसके साथ उसी तस्वीर की स्केच भी उन्होंने पोस्ट किया। 

सुनील ग्रोवर अब सिर्फ एक्टर नहीं रहे, बल्कि वो पेंटर बनने के रास्ते पर चल पड़े हैं। अब सलमान खान के साथ फिल्में करेंगे, तो फिर सलमान खान के हुनर और शौक का असर तो पड़ना लाजिमी है। 

ख़ैर, सुनील अपनी पेंटिंग के जरिये भी लोगों को हंसाने का पूरा प्रबंध करते नज़र आ रहे हैं। मूल रूप से वो कॉमेडियन हैं, तो कुछ भी करें, उसमें हंसी का पुट तो आना ही है। 

अब सुनील ने कटरीना कैफ की तस्वीर के साथ स्केच को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'लॉकडाउन ने कितने कवि, कितने शेफ बना दिए..एक पेंटर का उदाहरण यहां है।'


हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं है कि स्केच बनाने का कारनाम सुनील ने किया है या फिर उनके बेटे ने। वहीं इनकी इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूज़र्स के दिलचस्प कमेंट्स की बरसात हो रही है। फिलहाल कटरीना का इस पेंटिंग को लेकर कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला, लेकिन सुनील के फैन्स इसे काफी एजॉय कर रहे हैं। 

एक यूज़र ने लिखा, 'साक्षात 'द विंची कोड' की याद आ गई पाजी।' वहीं एक अन्य लिखता है, 'बहुत मेहनत की है शायद।' 

जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना की यह तस्वीर फिल्म 'भारत' के सेट की है। इस फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ सुनील ग्रोवर अहम किरदार में नज़र आए थे। 

वैसे सुनील लॉकडाउन के दौरान इस तरह के दिलचस्प वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बता रहे थे कि इस लॉकडाउन में किस तरह बोर हो रहे हैं और चाय की चुस्कियां ले रहे हैं।

एक अन्य वीडियो में उनके हाथ में दो कटोरी नजर आ रही हैं। एक में चावल और एक में दाल है। फिर दोनों कटोरियों के चावल-दाल को सुनील ग्रोवर ने मिला दिया और फिर इसे अलग करने में लग गए। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वो सुबह से तीन बार इस तरह कर चुके हैं और यह काफी मज़ेदार है। साथ ही 'घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए' का संदेश भी दे रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां