काजोल की 'त्रिभंगा' समय से पहले हो सकती है रिलीज़

काजोल नेटफ्लिक्स की फिल्म 'त्रिभंगा' से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। रेणुका शहाणे के निर्देशन में बनी यह फिल्म तय समय से पहले ही रिलीज़ हो सकती है। दरअसल, डिजिटल प्लेफॉर्म पर बढ़ते कंटेंट की मांग को पूरा करने के लिए यह फैसला लिया गया है। 

kajol's Film 'tribhanga' release ahead time
लॉकडाउन के दौरान एंटरटेनमेंट के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दबाव बढ़ता जा रहा है। कंटेंट की बढ़ती मांग को देखते हुए कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म अपने कंटेंट को तय समय से पहले ही रिलीज़ कर रहे हैं। 

समय से पहले रिलीज़ होने वाली फिल्मों में काजोल की 'त्रिभंगा' का नाम सामने आ रहा है। दरअसल, नेटफ्लिक्स ने 'त्रिभंगा' के मेकर्स से फिल्म को इसी साल रिलीज करने की मांग की है। बता दें पहले यह फिल्म साल 2021 में रिलीज़ होने वाली थी। 

सूत्रों की माने, तो फिल्म की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है, लेकिन पोस्ट प्रोक्शन का काफी काम बाकी है, जिसमें बैकग्राउंड म्यूजिक और वीएफएक्स मुख्य हैं। 

फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है, 'नेटफ्लिक्स के पास पहले से ही बहुत से प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है, जिसमें से 'त्रिभंगा' भी एक है। इस फिल्म की एडिटिंग पूरी हो चुकी है। सिर्फ बैकग्राउंड म्यूजिक और वीएफएक्स का काम बाकी है। इसलिए, नेटफ्लिक्स ने निर्माताओं से गुजारिश की है कि जितना जल्दी हो सके वे इस प्रोडक्ट को नेटफ्लिक्स को दे दें।' 

वहीं इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ पी मल्होत्रा का कहना है, 'अभी इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव पर बात चल रही है। हालांकि, हमने पहले से इसकी रिलीज़ डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की थी, लेकिन मौजूदा हालात देखते हुए 'त्रिभंगा' को इस साल रिलीज़ किया जा सकता है। फिल्म पूरी हो जाने के बाद जब नेटफ्लिक्स सौपेंगे तो इसकी रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी देंगे।'

सिद्धार्थ आगे कहते हैं, 'लॉकडाउन खुलने से पहले हम इस फिल्म पर काम शुरू नहीं कर सकते। अभी यदि बचे हुए काम की बात की जाए, तो इस फिल्म को फाइनल होने के लिए हमें साउंड इफेक्ट और वीएफएक्स पर काम करना होगा। इस काम को पूरा करने में हमें एक से दो महीने का समय लगेगा। ऐसे में यदि 15 मई तक लॉकडाउन खत्म हो जाता है, तो जुलाई की शुरुआत में हम यह फिल्म नेटफ्लिक्स को दे सकते हैं।' 

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रेणुका शहाणे ने किया है और फिल्म में काजोल के अलावा मिथिला पालकर और तन्वी आजमी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां