कार्तिक आर्यन को मिली #COVID19 की वैक्सीन

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि उनको #COVID19 की वैक्सीन मिल चुकी है, लेकिन सारे मामले में एक ट्विस्ट है। अब कार्तिक आर्यन का यह वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है।

kartik aaryan on COVID19 vaccine
कोरोना वायरस के बड़ते खतरे की वजब से देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में कार्तिक आर्यन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव हो गए हैं। लोगों को तरह-तरह से जागरूक करने की कोशिश में लगातार जुटे हुए हैं। 

उनकी इस कोशिशों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी काफी सराहा है। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने एक नया वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है। 

दरअसल, कार्तिक ने वीडियो शेयर कर #COVID19 की वैक्सीन मिलने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिया है। उनका कहना है कि अब उन्हें कोरोना वायरस की वैक्सीन मिल गई है। हालांकि, इसमें एक ट्विस्ट भी है। 

वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है, 'आज सपना आया कि मुझे वैक्सीन मिल गई।'

इस वीडियो में कार्तिक चारों तरफ से फैंस से घिरे हुए हैं और कार के ऊपर चढ़कर वो सबका आभार जता रहे हैं। 


अब कार्तिक के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूज़र्स के काफी मज़ेदार कमेंट्स मिल रहे हैं। 

कोई उनको 'हमारा साइंटिस्ट' बता रहा है, तो दूसरा लिखता है, 'भगवान से मेरी विनती है कि आपका सपना सच हो जाए और भारत का विकास फिर से शुरू हो जाए।' 

एक यूज़र ने लिखा, 'बायोटेक्नोलॉजी जो पढ़ी है भाई ने।' इस पर कार्तिक ने कहा, 'आप बायोटेक्नोलॉजी से भाई को हटा सकते हैं, लेकिन भाई से बायोटेक्नोलॉजी नहीं हटा सकते।' 

बता दें कि कार्तिक ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल कॉलेज से बॉयोटेक्नोलॉजी से इंजीनियरिंग की है। वहीं कुछ यूज़र्स ने कार्तिक को ऐसे में 'सोशल डिस्टेंसिंग' की सलाह भी दी है। 

वहीं, बता दें, भारत में कोरोना वायरस से अबतक 109 लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं। वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है। पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन करेंगे 'बागबान' रीमेक, जान्हवी कपूर ने दिखाई दिलचस्पी