CoronaVirus Lockdown: गांव में फंसी रतन राजपूत

अभिनेत्री रतन राजपूत देशभर में हुए लॉकडाउन के चलते एक गांव में फंस गई हैं। वीडियो के जरिये वहां आ रही दिक्कतों के बारे में बताया। 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' फेम रतन का कहना है कि पानी, बिजली जैसी मूलभूत ज़रूरतें भी पूरी करने के लिए काफी मुश्किलें आ रही हैं। 
ratan rajput stuck in a village
पूरे भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के देखते हुए लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न इंडस्ट्री के सितारे घर पर ही समय बिता रहे हैं। 

ऐसे में सितारे अपनी दिनचर्या की जानकारी देने के लिए सोशल मीडिया पर आ रहे हैं। जहां कुछ सितारे कुकिंग, क्लीनिंग आदि में बिजी हैं, तो वहीं कुछ अपने ऑडियंस का मनोरंजन करने के साथ जागरूक करने की मुहीम में भी जुटी है। 

वहीं कुछेक सितारे ऐसे भी हैं, जिनके लिए लॉकडाउन सिरदर्द बन गया है। हम बात कर रहे हैं टेलीविज़न एक्ट्रेस रतन राजपूत की। 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' और 'बिग बॉस 7' में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई रतन ने अपनी मुश्किलों का ब्यौरा इंस्टाग्राम वीडियो के माध्यम से दिया। 

लॉकडाउन के चलते रतन एक गांव में फंस गई हैं। इस गांव के हालात काफी बुरे हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर रतन ने बताया कि लाइट, टॉयलेट जैसी मूलभूत सुविधाएं भी नहीं है। 

वीडियो में रतन कहती हैं, 'गांव में लाइट और टॉयलेट जैसी बेसिक सुविधाएं भी नहीं हैं। लाइट न होने की वजह से मैं अपना फोन भी चार्ज नहीं कर पाती हूं, जिसकी वजह से किसी से संपर्क करना काफी मुश्किल हो चुका है।'

वो आगे कहती हैं, 'पूरे गांव में केवल एक ही जगह पर पानी की सुविधा मौजूद है। ऐसे में नहाने कपड़े धोने और पानी के बाकी काम करने के लिए सभी को उसी जगह पर आना पड़ता है। पूरे गांव में एक भी टीवी नहीं है, जिसकी वजह से चाहकर भी टीवी का मजा नहीं लिया जा सकता है।' 

इनके इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि रतन को इन दिनों जानकारी तक जुटाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। 

वहीं रतन के इस वीडियो के आने बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और साथ ही साथ प्रशासन की काफी लानत-मलामत कर रहे हैं। 

रतन राजपूत का इंस्टाग्राम वीडियो


ग़ौरतलब है कि रतन राजपूत को जी टीवी के सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' के जरियो काफी लोकप्रियता मिली थी, इसके बाद वो 'रतन का राजपूत' नाम के स्वयंवर शो में भी दिखीं थी। वहीं रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकी है। हालांकि, बीते कुछ समय से वो टीवी से लगातार दूर ही हैं।

संबंधित ख़बरें