'नैशनल क्रश' के बाद कार्तिक आर्यन बने 'प्रिंस ऑफ हार्ट्स'

कार्तिक आर्यन को अब 'प्रिंस ऑफ हार्ट्स' का तमगा मिल गया है। इससे पहले 'नैशनल क्रश' के तौर पर वो पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। कार्तिक के फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा हो रहा है। अब आगे आने वाले समय में उनको और कौन से तमगे मिलने वाले है, नज़र बनाये रखिए।

kartik aaryan now got 'prince of hearts' title
कार्तिक आर्यन ने धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है और साथ ही दिनों दिन उनके फैन फॉलोइंग में लगातार इजाफा भी हो रहा है। कार्तिक हमेशा अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिये जुड़े रहते हैं। 

इन दिनों जहां लॉकडाउन की वजह से सभी तरफ काम ठप्प है, तो वहीं कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक नई मुहीम छेड़ रखी है। कार्तिक लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक तो कर ही रहे हैं, साथ ही उनको तरह-तरह से घर में रहने के लिए प्रोत्साहित भी कर रहे हैं। 

इसके लिए कार्तिक कभी मोनोलॉग, तो कभी रैप आदि का सहारा ले रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ की राशि दान की है, जिससे लॉकडाउन के वजह से जिनको आर्थिक परेशानी हो रही है, उनकी मदद की जा सके। 

'नैशनल क्रश' के तौर पर पॉपुलर कार्तिक को कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में इस तरह की भागीदारी को देखते हुए अब उनके फैन्स की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। तभी तो उनको अब 'प्रिंस ऑफ हार्ट्स' का तमगा भी मिल गया है। 

ऐसे ही एक फैन ने उनका एक स्केच बनाया, जिसमें उनके सिर पर एक क्राउन सजाते हुए 'प्रिंस ऑफ हार्ट्स' कह कर संबोधित किया। कार्तिक ने इस पोस्ट को अपने पेज पर शेयर किया और फैन द्वारा बनाई गई स्केच को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक बनी ली। 

इस स्केच को वाइब्रेंट कलर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही स्केच में जो क्राउन है, वो कार्तिक के सिर के ऊपर उड़ रहा है। कार्तिक ने इसे अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है,' Even The Crown can’t mess with The Hair (यहां तक कि क्राउन भी मेरे बाल नहीं बिगाड़ सकता।)।'

कार्तिक की इन्ही अदाओं पर तो उनके फैन्स फिदा होते हैं। बता दें कि कार्तिक के हेयर स्टाइल की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय हैशटैग है, जिसे #HairLikeKartikAaryan कहा जाता है। इसे भी कार्तिक के फैन्स ने ही शुरू किया था।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन के बारे में क्या कहा शत्रुघ्न सिन्हा ने?