'मसकली 2.0' पर ए आर रहमान ने कसा तंज, बिफरे प्रसून जोशी भी

टी-सीरीज़ का ताज़ा सिंगल 'मसकली 2.0' को लेकर संगीतकार एआर रहमान और गीतकार प्रसून जोशी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और साथ में 'ऑरिजनल' सॉन्ग देखने-सुनने की बात कही है। बता दें राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'दिल्ली 6' के गाने 'मसकली' से प्रेरित होकर टीसीरीज़ ने 'मसकली 2.0' बना दिया है।

sidharth malhotra and tara sutaria in song 'muskali 2'
सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया 'मसकली 2.0' रिलीज़ होते ही सुर्खियों में आ गया है। जहां एक तरफ सोशल मीडिया यूज़र्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है, तो वहीं मूल गाने 'मसकली' को बनाने वालों की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। 

तनिष्क बागची ने इस गाने को रिक्रिएट किया है और इसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि 'मसकली 2.0' का ऑरिजनल सॉन्ग अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर अभिनीत फिल्म 'दिल्ली 6' में था, जिसे संगीतकार एआर रहमान ने कम्पोज किया था और इस गाने को मोहित चौहान ने गाया था। गाने के बोल प्रसून जोशी लिखे थे। 

सॉन्ग 'मसकली 2.0' की रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद ए आर रहमान सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रतिक्रिया जताई, जिससे साफ समझ में आ रहा है कि 'मसकली' के इस नए वर्जन से वो नाराज़ हैं। 

अपने ट्विट में लोगों से ऑरिजनल ट्रैक सुनने की बात कह रहे हैं। उन्होंने लिखा है, 'ऑरिजनल का लुत्फ उठाइए।'

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'दिल्ली 6' के गाने 'मसकली' के बारे में बताते हुए रहमान ने लिखा, '365 दिनों की मेहनत के बाद इसका म्यूजिक निकाला था। कोई शॉर्टकट नहीं अपनाया। एक गाने को बनाने के पीछे काफी मेहनत लगती है।' 


वहीं, 'मसकली' के गीतकार प्रसून जोशी ने इसके रीमेक पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ' 'मसकली' को मिलाकर 'दिल्ली-6' के सभी गाने दिल के काफी करीब हैं। यह देखकर काफी दुख हुआ कि ए आर रहमान, प्रसून जोशी और सिंगर मोहित चौहान के ऑरिजिनल गाने को बदल दिया गया। आशा करता हूं कि फैंस इसकी वास्तविकता के साथ खड़े होंगे।' 


प्रसून जोशी का यह ट्विट भी काफी वायरल हो रहा है। इससे पहले कई सोशल मीडिया यूज़र्स 'मसकली 2.0' को लेकर कड़ी आपत्ति जता चुके हैं। कुछ ने तंज कसते हुए यह भी लिखा था कि अब इसकी शिकायत कहां करवायें।

संबंधित ख़बरें
Coronavirus Outbreak: प्रसून जोशी ने लिखी कविता 'हां, घर में रहेगा देश'
‘जल्लीकट्टू’ के लिए ए आर रहमान भी रखेंगे उपवास