अक्षय कुमार किससे कह रहे हैं #DilSeThankYou?

अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर पुलिस, डॉक्टर, नगर निगम कर्मचारी सभी को 'शुक्रिया' अदा किया है। अपने इस वीडियो के साथ उन्होंने #DilSeThankYou हैशटेग भी शुरू किया, जो कुछ ही देर में ट्रेंड करने लगा। 
akshay kumar says 'Dil Se thank You'
अक्षय कुमार देश के लिए कुछ भी करने के लिए पहली पंक्ति में खड़े नज़र आते हैं। आज देश जिस नाजुक दौर से गुज़र रहा है, उसे देखते हुए अक्षय देश को सहयोग देने के लिए अपनी भरसक कोशिशों में जुट गए हैं। 

न सिर्फ आर्थिक सहायता के जरिये ही, बल्कि मोरल सपोर्ट के मामले में भी अक्षय की भागादारी जबरदस्त है। इस कड़ी में अक्षय ने गुरुवार को एक वीडियो और एक फोटो शेयर कर उन सभी लोगों को याद और धन्‍यवाद किया है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग में सबके लिए सबसे अहम हैं। वो लोग 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं। फिर चाहे वह मजदूर हो, डॉक्‍टर हो, पुलिस हो या निगम कर्मचारी।

अक्षय ने इस वीडियो में अपने एक पुलिसवाले दोस्‍त का क़िस्सा भी साझा करते हुए कहा, 'हमलोग घरों में बैठे हैं। फिल्‍में देख रहे हैं। जबकि ये वो लोग हैं, जो 24 घंटे हमारे लिए काम कर रहे हैं। हम बाहर निकलने से डर रहे हैं और ये वो लोग हैं, जो घर जाने से डरते हैं।' 


अक्षय कुमार ने खुद और परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम कर्मचारियों, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ, सरकारी कर्मचारी, वेंडर्स और बिल्डिंग गार्ड्स सबको इस जंग में साथ देने के लिए याद किया है।

इसके अलावा एक तस्वीर भी शेयर किया है, जिसमें वो एक प्लकार्ड लिए हुए हैं और उस पर लिखा है 'दिल से थैंक्यू'। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में अक्षय ने पूरा परिचय भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, 'मेरा नाम अक्षय, मुंबई से, मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम व डॉक्टर समेत सभी दिन रात काम कर रहे वर्कर को दिल से थैंक्यू।'


साथ ही #dilsethankyou का हैशटेग भी शुरू किया और दूसरों से भी ऐसा करने की अपील की है। अब सभी अक्षय के इस कदम की सराहना कर रहे हैं।