CoronaVirus: शज़ा-ज़ोया के बाद करीम मोरानी भी हुए COVID19 पॉज़िटिव

प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं, उनसे पहले उनकी बेटियां कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाई गई थीं। करीम को फिलहाल अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। 
karim morani COVID 19 Positive
'चेन्नई एक्सप्रेस', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'राजा हिन्दुस्तानी' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर करीम मोरानी कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाये गए हैं। करीम से पहले उनकी बेटियां शज़ा और ज़ोया भी COVID19 की पॉज़िटिल पायी गईं थीं। 

कोरोना वायरस के लक्षण सबसे पहले करीम की बेटी शज़ा मोरानी में देखे गए थे और फिर उनके लक्षणों की जांच के बाद पॉज़िटिव घोषित किया गया। इसके बाद करीम की दूसरी बेटी ज़ोया भी इस वायरस की शिकार हुईं और अब करीम मोरानी भी इस वायरस के चपेट में आ चुके हैं। 

दरअसल, मोरानी की दोनों बेटियों के कोरोना से पॉज़िटिव होने की जानकारी के बाद परिवार के नौ सदस्यों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाया गया।

शज़ा और ज़ोया की टेस्ट रिजल्ट में कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। जहां शज़ा में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं दिख रहे हैं, जबकि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉज़िटिव आया है। वहीं ज़ोया में लक्षण होने के बाद भी उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है। इसलिए ज़ोया को कोकिलाबेन अम्बानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और शज़ा नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं। 

वहीं सावधानी को ध्यान में रखते हुए करीम मोरानी का परिवार जुहू के जिस बिल्डिंग में रहता है, उसका नाम 'शगुन' है और उसे सील कर दिया गया है। 

मिल रही जानकारी के मुताबिक शज़ा कुछ वक़्त पहले विदेश यात्रा से लौटी थीं। फिर उनके कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया था। बात यहीं ख़त्म नहीं होती, शज़ा विदेश यात्रा से लौटने के बाद जयपुर भी गई थीं। 

बॉलीवुड में हड़कंप

करीम मोरानी के कोरोना वायरस पॉज़िटिव आने के बाद उनके परिवार से मेलजोल रखने वाले सभी बॉलीवुड सितारों की जान सांसत में आ गई है। बता दें कि करीम, शाहरुख खान के करीबी दोस्त माने जाते हैं। बॉलीवुड के नामचीन लोगों में से एक करीम बॉलीवुड और दुनिया भर में सिनेमा जगत से जुड़े इवेंट्स आयोजित करते रहते हैं। 

करीम जुहू के जिस इलाक़े में रहते हैं, वहां और भी कई बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है। इसे जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है, जिसके चलते पूरे इलाक़े में तनाव देखने को मिल रहा है।