सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ अंश अरोड़ा ने दर्ज करवाई एफआईआर

सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स पर अंश अरोड़ा ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि, कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस के नाम पर चल रही इस धोखाधड़ी से लोगों को आगाह किया था। 

ansh arora FIR against Salamn khan films imposters
सलमान खान के नाम से एक और बवाल जुड़ गया है। इस बार मामला उनके प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स को लेकर है। कुछ दिनों पहले ही सलमान ने कास्टिंग को लेकर फैली अफवाहों से सावधान रहने को कहा था और साथ में आधिकारिक बयान भी जारी किया था। 

वहीं अब 'क्वींस हैं हम' और 'तनहाइयां' जैसे टीवी शोज से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अंश अरोड़ ने उन्हें फेक कॉल्स और ईमेल करने वाले के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। 

अंश का कहना है कि बीते कुछ दिनों से उन्हें सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है 3' में काम करने के लिए फोन और ईमेल आ रहे थे, जिसमें बताया जा रहा था कि अंश को सलमान की इस फिल्म में मुख्य खलनायक के किरदार के लिए चुन लिया गया है।

अब सलमान के इस प्रकार की फैली अफवाहों का खंडन किया, तो अंश ने फौरन इस फेक ईमेल और कॉल करने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवा दी। 

मामला ऐसा है कि अंश को सलमान खान फिल्म्स का नाम लेकर किसी श्रुति नाम ईमेल आईडी से कास्टिंग के लिए फोन कॉल्स और मैसेज मिल रहे थे। फोन और मैसेज में बताया जा रहा था कि अंश को सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है 3' में मेन विलेन के रोल के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है।

अंश का फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा के साथ उन इमेल्स के जरिये 3 मार्च को सुबह 11 बजे एक मीटिंग और ऑडिशन का वक्त भी तय किया गया। हालांकि, बाद में वह मीटिंग यह कहकर कैंसिल कर दी गई कि प्रभु देवा आज व्यस्त हैं। 

अंश को यह भी बताया गया था कि उनके वीडियोज और फोटोज देखकर उन्हें शॉर्टलिस्ट किया गया है। मीटिंग भी जल्दी ही हो जाएगी। साथ ही अंश को यह कहा गया कि फिल्म की तैयारी अगले महीने से शुरू कर दी जाएगी। 

अब जब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करके कहा, 'यहां मैं साफ कर देना चाहता हूं कि न तो मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए फिलहाल कास्टिंग कर रही है। हमने किसी भी कास्टिंग एजेंट से भविष्य में बनने वाली किसी फिल्म के बारे में बात नहीं की है। कृपया इस बारे में अगर आपको कोई भी ईमेल और मैसेज मिल रहा है तो उस पर भरोसा ना करें। जो भी यह अफवाह फैला रहा है, उसके ऊपर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।' 

सलमान खान के इस स्टेंटमेंट को देखने के बाद अंश तुरंत हरकत में आए और उन्होंने बिना देर किए उन ईमेल और फोन कॉल्स करने वाले के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां