सलमान खान ने कहा, 'अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ होगी कानूनी कार्यवाई'

सलमान खान ने बयान जारी कर कहा कि उनका प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स फिलहाल किसी फिल्म की कास्टिंग नहीं कर रहा है। अफवाहों पर सफाई देते हुए सलमान ने कहा कि झूठ फैलाने वालों पर लीगल एक्शन लिया जा सकता है। 

salman khan furies on rumours of casting skf said legal action will be taken
बीते कुछ दिनों से ख़बरें चल रही थीं कि सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस के तले नई फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। सलमान ने इसके लिए कास्टिंग एजेंट भी रख लिया है। लोगों के पास इसे लेकर ईमेल आ रहे थे, जिसके चलते सलमान खासे खफा हो गए हैं।

इन ख़बरों को सलमान ने कोरी अफवाह बताया है। साथ ही इस तरह के झूठ को फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की चेतावनी तक दी है। 

हाल ही में सलमान खान ने अपने और अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स की तरफ से एक ट्वीट किया, जिसमें कास्टिंग को लेकर सभी खबरों को झूठा बताया गया। इसके अलावा उनके या उनके प्रोडक्शन हाउस के नाम से हो रही कास्टिंग पर उन्होंने कार्रवाई करनी की भी बात कही। 

सलमान अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'ना तो मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स, अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। हमने अपनी आने वाली किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग एजेंट हायर नहीं किया है। यदि इस संबंध में आपको कोई भी मैसेज या ईमेल मिलता है, तो इस पर भरोसा ना करें। यदि गलत तरीके से कोई मेरे नाम या सलमान खान फिल्म्स का इस्तेमाल कर रहा है, तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा।'

इस पोस्ट के साथ कैप्शन में सलमान ने लिखा है, 'मत करो अफवाहों पर भरोसा'। सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि एसके फिल्म्स की तरफ से भी ये ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट को ऑफिशियल नोटिस बताया गया है।


अब सलमान खान की तरफ से जारी इस आधिकारिक बयान के बाद उम्मीद है, लोग जालसाज़ी का शिकार नहीं होंगे। 

वहीं लॉकडाउन शुरू होने से पहले सलमान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस में ही ठहर गए थे। हालांकि, धीरे-धीरे उनका सारा परिवार मुंबई आ गया और अब आखिर में सलमान भी अपने बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंच चुके हैं। 

पनवेल फार्महाउस में रहने के दौरान सलमान ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने के साथ ज़रूरतमंदों की मदद में भी सक्रिय रहे। इसके अलावा 'प्यार करो ना' और 'तेरे बिन' नाम से दो गाने भी बना कर रिलीज़ किए। वहीं ख़बरें हैं कि जल्दी ही वो अपने तीसरे गाने को भी रिलीज़ कर सकते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां