मनीष पॉल ने 'मदर्स डे' पर राघव सच्चर के साथ गाया 'मेरी मां'

मनीष पॉल ने राघव सच्चर के साथ मिल कर अपनी मां के लिए इस 'मदर्स डे' पर फिल्म 'तारे ज़मीन पर' का गाना 'मेरी मां' गाया। दरअसल, लॉकडाउन के चलते मनीष मुंबई में हैं और उनके माता-पिता दिल्ली में। अपनी मां से मनीष इस 'मदर्स डे' पर दूर हैं, लेकिन उनके लिए गाना गाकर खुद को तसल्ली देने की कोशिश ज़रूर कर रहे हैं। 

manish paul with raghav sachar singing 'meri maa'
सारी दुनिया आज 'मदर्स डे' मना रही है। आम-ओ-खास सभी अपनी-अपनी मां के लिए इस दिन को खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

अब जिनकी मां उनके पास है, वो लॉकडाउन के बावजूद भी उनके साथ इस दिन को सेलीब्रेट कर सकते हैं,लेकिन जिनकी मां उनसे दूर दूसरे शहर में हैं, उनसे तो वर्चुअली ही मुलाकात संभव है। 

फिर भी 'सुल्तान ऑफ स्टेज' के नाम से मशहूर मनीष पॉल ने अपनी मां को खुश करने का एक रास्ता निकाल ही लिया। दरअसल, मनीष ने राघव सच्चर के साथ मिलकर फिल्म 'तारे ज़मीन पर' का गाना 'मेरी मां' अपनी मां के लिए गाया। 

दरअसल, मनीष इन दिनों मुंबई में हैं और उनके माता- पिता दिल्ली में हैं। अपने पैरेंट्स को मनीष काफी याद कर रहे हैं।

इससे पहले मनीष 'मदर्स डे' पर अपने पैरेंट्स के पास दिल्ली जाते थे, लेकिन जब जा नहीं पाते थे, तो उनके लिए फूल-मिठाई आदि भेज कर उन्हें विश किया करते थे, लेकिन अब कोरोना वायरस की महामारी के चलते कुछ संभव नही है। 

ऐसे में अपनी मां को विश करने के लिए मनीष ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। मनीष ने सिंगर राघव सच्चर के साथ फिल्म 'तारे ज़मीन पर' का यह गाना गाया है और अपनी मां को डेडिकेट किया। 

इस गाने को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'यह स्पेशल गाना है और मेरी मां भी स्पेशल है। मेरा गाना हमेशा से मां को पसंद है। वे जब भी कहती है मिकी गाना सुना दे और में बस शुरू हो जाता हूं, फिर वह घर हो, कोई पार्टी हो या मार्केट के बीचों बीच, तो आज उनके लिए गाना बनता है। यह जो भी कॉन्फिडेंस है उनके वजह से और मैं इसके लिए उनको धन्यवाद कहता हूं। आशा करता हूं लॉकडाउन खत्म हो और मैं आपसे जल्द ही मिलूंगा। मुझे बहुत कुछ कहना है पर तुझे सब है पता मेरी मां।'



A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on

वहीं कोरोना संकट के इस समय में मनीष अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करने के साथ मनोरंजन भी खूब कर रहे हैं। फिलहाल वो फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन गेम शो 'क्या बोलती पब्लिक' को होस्ट कर रहे हैं। इनके इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां