कियारा आडवाणी ने 'मदर्स डे' पर अपनी मां के लिए बनाया स्पेशल पेनकेक

कियारा आडवाणी ने इस 'मदर्स डे' अपनी मां को एक टेस्टी सरप्राइज़ दिया। दरअसल, उन्होंने अपनी मां को उनके पसंदीदा पेनकेक्स बनाकर खिलाए। लॉकडाउन की वजह से सेलीब्रेशन के लिए सीमित संसाधन हैं। अब इन्हीं का इस्तेमाल कर खुशियां बटोरने में लगे हैं सितारे। 

kiara advani with her mother
कहा जाता है कि दुनिया का सबसे छोटा शब्द 'मां' है और इस छोटे-से शब्द का अर्थ इतना बड़ा है, जिसकी व्याख्या नहीं की जा सकती। वैसे, तो मां के नाम पर एक दिन क्या, पूरी ज़िंदगी भी कम ही है, क्योंकि ये जीवन बिना उसके संभवन नहीं। मां का प्रेम ही इस दुनिया में निस्वार्थ होता है। 

फिर भी विश्व में साल का एक दिन मां के नाम समर्पित किया गया है। आज साल का वही खास दिन है, जिसे 'मदर्स डे' के नाम से मनाया जा रहा है, लेकिन लॉकडाउन के चलते सेलीब्रेशन की लिए सीमित संसाधन ही उपलब्ध हैं। 

फिर भी प्रेम और समर्पण प्रकट करने के लिए भावनाएं ही काफी हैं। इसी कड़ी में सितारे भी जो कुछ जैसा कुछ कर पा रहे हैं, पूरी लगन के साथ कर रहे हैं। 

कोई अपनी मां के साथ थ्रोबैक तस्वीर-वीडियो शेयर करने उनके लिए लंबे-लंबे पोस्ट लिख रहा है, तो किसी ने अपनी मां को उनको पसंदीदा गाना सुनाया। वहीं कियारा आडवाणी ने अपनी मां के लिए उनके फेवरेट पेनकेक्स बनाए। 

कियारा ने इस 'मदर्स डे' अपनी मां के लिए स्पेशल पेनकेक्स बनाकर सरप्राइज दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्यारी मां के साथ और इन टेस्टी पेनकेक्स के साथ उनकी एक प्यारी सी तस्वीर भी अपलोड की।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां