सुष्मिता सेन ने शेयर की अपनी 'लव स्टोरी', वीडियो वायरल

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों रेने और अलीशा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों पियानो बजा रही हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने 'लव स्टोरी' लिखा है। सुष्मिता के इस वीजियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

sushmita sen share her 'love story' on social media
लॉकडाउन में सुष्मिता सेन अपनी बेटियों रेने, अलीशा और कथित बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मुंबई के घर में रह रही हैं। बीते काफी अरसे से सुष्मिता ने बड़े पर्दे से दूरी बनाए रखी है, लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार एक्टिव हैं और अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं। 

सोशल मीडिया पर सुष्मिता अपने जीवन की छोटी-छोटी झलकियां फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने अपनी 'लव स्टोरी' भी शेयर की। 

जल्दी से आप किसी नतीज़े पर पहुंचे उससे पहले ही आपको बता देते हैं कि सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी बेटियां अलीशा और रेने पियानो बजा रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते वक्त सुष्मिता ने कैप्शन दिया है, 'मेरी लव स्टोरी। आई लव यू गायज।'

वीडियो में अलीशा, रेने की मदद करती दिख रही हैं। लग रहा है कि अलीशा पियानो में मास्टर हैं और अपनी बड़ी बहन को इसके गुर सिखाने में भरपूर मदद कर रही हैं। सुष्मिता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 


हाल ही में सुष्मिता ने अपनी छह साल पुरानी बीमारी 'एडिसन' पर फतह पाने की खुशखबरी और कहानी शेयर की थी। वहीं अपनी एक बोल्ड तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो स्पोर्टी बाइक पर बैठते हुए पोज देती नजर आईं। 

वहीं यदि सुष्मिता की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें, तो कहा जा रहा है कि वो रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं और अक्सर अपने बच्चों की रोहमन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ