अनुष्का शर्मा को छोड़ क्यों भाग खड़े हुए थे विराट कोहली?

क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भूटान ट्रिप के दौरान आधे रास्ते में छोड़ कर भाग खड़े हुए, लेकिन जब दोबारा अनुष्का से मिले, तो वो बेहद खफा थीं। इस क़िस्से का खुलासा खुद विराट ने इंस्टाग्राम चैट के दौरान किया। 

virat kohali and anushka sharma bhutan trip
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन की शानदार जोड़ियों में से एक है। यह प्यारा कपल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाया ही रहता है। लॉकडाउन के दौरान तो विराट कोहली, अपने और अनुष्का को लेकर किसी न किसी किस्से का पिटारा खोल ही देते हैं और फिर सोशल मीडिया पर यह सितारे छा जाते हैं। 

ऐसा ही एक और क़िस्सा अपने इंस्टाग्राम चैट के दौरान विराट ने बताया, जिसके बाद विराय के स्पॉन्टेनियस बिहेवियर के बारे में जानकर नेटीजन्स फिदा हुए जा रहे हैं। 

दरअसल, रविवार को फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान विराट ने अपने भूटान ट्रिप से जुड़ा एक दिलचस्प क़िस्सा सुनाया। विराट ने बताया कि इस हरकत के बाद अनु्ष्का ने उनसे बात करना ही बंद कर दिया था। 

इस लाइव चैट के दौरान सुनील छेत्री ने विराट से दस सवाल पूछे और इन सवालों की तैयारी में छेत्री की मदद अनुष्का शर्मा ने की। 

सुनील छेत्री ने विराट से पूछा, 'भूटान में ऐसा क्या हुआ था कि आप अपनी बीवी को छोड़कर भाग निकले थे?'

इसका जवाब विराट कहते हैं, 'हम भूटान गए थे और बाइक पर निकले थे। हम दोनों साथ में बाइक चला रहे थे, तभी बीच में कुछ भीड़ नजर आई, उसमें से किसी ने कहा कि अरे यह तो विराट जैसा लग रहा है। फिर मुझे पता नहीं क्या सनक सवार हुई कि मैंने तेजी से अपनी बाइक दौड़ाई।'

विराट आगे कहते हैं, 'मैं ऐसे भागा जैसे मुझे कोई रेस खत्म करनी है। इसके बाद मैं जब काफी आगे निकल गया, तो मैंने पीछे मुड़कर देखा, तब मुझे अनुष्का नजर नहीं आई। हमारे साथ एक गाड़ी चल रही थी, कि हम जब थकें तो बाइक इसमें रखकर गाड़ी से आगे निकलें। फिर पता चला कि अनुष्का पीछे गाइड के साथ हैं। मैंने यू-टर्न मारा और पीछे अनुष्का के पास पहुंचा। अनुष्का रुकी नहीं, मैं उनके बगल-बगल में बाइक चलाकर उनसे बात कर रहा था कि पता नहीं चला कि कब आगे निकल गया। अनुष्का मेरे से बात ही नहीं कर रही थीं। वो ऐसे बर्ताव कर रही थीं कि कोई रोडसाइड उन्हें परेशान कर रहा है।' 

इस क़िस्से के आखिर में हंसते हुए विराट ने कहा, 'अच्छा हुआ कोई सिक्योरिटी वाला नहीं आ गया।'

सुनील छेत्री और विराट कोहली के लाइव चैट वीडियो को अनुष्का शर्मा के एक फैन पेज ने शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। 

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा पति और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने मुंबई वाले घर में क्वारंटीन हैं। साथ ही यह दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने फैंस को ये भी बताते रहते हैं कि वह घर में रहकर कैसे अपना समय बिता रहे हैं। बीते दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया था इस वीडियो में यह दोनों क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे थे।

फिलहाल आप भी देखिए, विराट के इस लाइव चैट का वीडियो।


टिप्पणियां