'पाताल लोक' के बाद अनुष्का ने शुरू की अगली वेब सीरीज़, साक्षी तंवर आ सकती हैं नज़र

अनुष्का शर्मा के बैनर तले बनी वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' को मिल रही जबरदस्त कामयाबी के बाद अब उन्होंने अगले वेब सीरीज़ की तैयारियां शुरू कर दी हैं। क्राइम थ्रिलर जॉनर की इस सीरीज़ में साक्षी तंवर के नाम की चर्चा है। 

sakshi tanwar to star in anushka sharma's crime thriller web series
अमेजन प्राइम वीडियो पर 15 मई को रिलीज़ 'पाताल लोक' की सफलता के बाद प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने एक और क्राइम थ्रिलर की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लैट फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस क्राइम थ्रिलर में वेब सीरीज़ में साक्षी तंवर नज़र आएंगी। वहीं इसका निर्देशन अतुल मोंगिया करने वाले हैं। 

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों का कहना कि इस वेब सीरीज़ में साक्षी तंवर के अलावा सीमा पाहवा भी होंगी। सीमा इस सीरीज़ में नेवर लुक बिफोर अवतार में नज़र आने वाली हैं। इन अभिनेत्रियों के अलावा और भी कई दमदार कलाकार इस सीरीज़ का हिस्सा होंगे। इस वेब सीरीज़ का सब्जेक्ट अंडरवर्ल्ड है। 

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस वेब सीरीज़ की शुरुआत लखनऊ में हो गई थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से इसकी शूटिंग फिलहाल रूकी हुई है। 

सूत्र ने बताया, ' इस वेब सीरीज़ की शूटिंग मार्च में शुरू हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से पूरी टीम को लखनऊ से मुंबई वापस आना पड़ा।' 

अब जहां अनुष्का शर्मा की बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू काफी शानदार रहा। जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी और नीरज काबी जैसे कलाकारों से सजी इस वेब सीरीज़ को दर्शक और क्रिटिक काफी सराह रहे हैं। 

वहीं साक्षी तंवर की बात करें, तो वो अल्ट बालाजी और अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। अब देखने वाली बात यह है कि जब अनुष्का शर्मा और साक्षी तंवर की टीम बनती है, तो क्या गुल खिलाती है। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ