ऐश्वर्या राय बच्चन की अनरिलीज्ड फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक अनरिलीज़्ड फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, साल 1997 में अनीस बज़्मी की फिल्म 'राधेश्याम सीताराम' में ऐश्वर्या राय और सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे, लेकिन कुछ कारणों से फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई थी। 
aishwarya rai bachchan and suniel shetty in film 'radheshyam sitaram'
ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऐश्वर्या किसी सॉन्ग पर दिये गए डांस स्टेप्स की प्रैक्टिस कर रही हैं। उनके इस प्रैक्टिस सेशन को कैमरे में भी कैद कर लिया गया है। 

हालांकि, यह वीडियो कोई नया नहीं है, बल्कि यह 23 साल पुराना है। यह वीडियो अनीस बज्मी की अनरिलीज़्ड फिल्म से है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ सुनील शेट्टी मुख्य भूमिका में थे। 

यह एक बीटीएस वीडियो यानी बिहाइंड द सीन वीडियो है, जो फिल्म 'राधेश्याम सीताराम' का है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और अभिनेत्री डांस कर रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या ने पर्पल कलर का लहंगा पहने हुए हैं और गहनों से लकदक हैं। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय के एक फैन ग्रुप ने शेयर किया है, जिसे काफी लोग देख रहे हैं।

फिल्म 'राधेश्याम सीताराम' सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय की एकसाथ पहली फिल्म थी, जो परदे पर उतर न सकी। इस कॉमेडी जॉनर की फिल्म में दोनों ही डबल रोल में नज़र आने वाले थे। हालांकि, फिल्म किन्हीं कारणों से अटक गई। फिलहाल वो बीटीएस वीडियो यहां देखिए। 


साल 2019 में निर्देशक अनीस बज़्मी ने इस रिलीज़ न हो पाई फिल्म की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी, जिसके बाद सुनील शेट्टी ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए, इस फिल्म के न बन पाने और रिलीज़ न हो जाने का दुख जताया था।


बाद में सुनील शेट्टी और ऐश्वर्या राय ने दो फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है। साल 2004 में आई फिल्म 'क्यू! हो गया न' और साल 2006 में रिलीज़ हुई फिल्म 'उमराव जान' में दोनों ने साथ में काम किया है, लेकिन एक में विवेक, ऐश्वर्या के अपोज़िट थे और दूसरे में अभिषेक बच्चन। 

इस वीडियो के वायरल होने से पहले ऐश्वर्या की कुछ पुरानी तस्वीरें वायरल हुई थीं। दरअसल, एश्ले रेबेलो ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या के पुराने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में इंडियन और वेस्टर्न आउटफिट में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एश्ले ने कैप्शन में लिखा था- 'बहुत साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का ये फोटोशूट।' साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये 15 साल पहले खीचीं गई थीं। एश्ले सलमान खान के स्टाइलिस्ट भी हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो ऐश्वर्या आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'फन्ने खान' में दिखी थीं, जिसमें उनके को-स्टार अनिल कपूर, राजकुमार राव थे। ख़बरें हैं कि ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें