'दे दे प्यार दे' के एक साल पूरे होने पर अजय देवगन हुए इमोशनल

फिल्म 'दे दे प्यार दे' के एक साल पूरे होने पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखी। आकीव अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिका में दिखे। वहीं फिल्म के सीक्वल की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। 

de de pyar de film turns 1 year
अजय देवगन स्टारर रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' को रिलीज़ हुए एक साल हो गए। इस मौके पर अजय देवगन ने काफी भावुक हो गए और उन्होंने अपने को-स्टार्स को टैग करते हुए एक इमोशनल पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर लिखा। 

इंस्टाग्राम पर 51 वर्षीय अभिनेता ने साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म का टीज़र शेयर किया, जिसमें फिल्म के अहम हिस्सों को दिखाया गया है। फिल्म में अजय के अलावा तब्बू और रकुलप्रीत सिंह में अहम भूमिका में नज़र आई थीं। 

अपने को-स्टार को टैग करते हुए अजय ने लिखते हैं कि एक साल हो गए उस फिल्म को रिलीज़ हुए, जिसमें एक असामन्य से दिखने वाले रिश्ते को स्वीकार्यता की तरह दिखाया गया। साथ ही फिल्म में दिखाया गया कि हम सबके लिए सबसे ऊपर परिवार है। 

साल 2019 में रिलीज़ हुए फिल्म को बॉक्स ऑफिस 10.41 करोड़ की ओपनिंग मिली थी, लेकिन जल्दी ही फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली और दस दिन के भीतर फिल्म ने 75 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। 

'दे दे प्यार दे' को टीसीरीज़ के भूषण कुमार और लव रंजन ने मिल कर प्रोड्यूस किया था। वहीं इसका निर्देशन अकीव अली ने किया था। फिल्म में तब्बू, रकुलप्रीत सिंह, अजय देवगन के अलावा जिमी शेरगिल, जावेद जाफरी और आलोकनाथ भी अहम भूमिका में थे। 

फिल्म में दिखाया गया कि 50 साल के आशीष, जो तलाकशुदा हैं, उनको 26 साल की आएशा से इश्क हो जाता है। वहीं आएशा को भी आशीष से मोहब्बत हो जाती है। फिल्म में तब्बू ने अजय देवगन की तलाकशुदा पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अपने बच्चों की उम्र की लड़की के प्यार में पड़ने का बात पर भी प्रकाश डाला गया है। 

वहीं फिल्म के रिलीज़ से पहले प्रमोशंस के दौरान अजय ने फिल्म के विषय को लेकर अपने संकोच का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि यह फिल्म उनकी अब तक कि फिल्मों से काफी अलग है। फिल्म रिलीज होने से पहले अजय देवगन इसलिए भी थोड़ा संकोच में थे कि फिल्म जिस सब्जेक्ट पर है, उसे दर्शक स्वीकार करेंगे या नहीं। 

हालांकि, दर्शकों ने इस फिल्म को काफी प्यार दिया, जिससे अजय भावुक हो गए। अब फिल्म के सीक्वल को लेकर टीसीरीज़ के भूषण कुमार ने हरी झंडी दे दी है। अब फिल्म में रकुलप्रीत सिंह की फैमिली के घर पर अजय जाएंगे, तो क्या गुल खिलेंगे, वो देखना वाकई दिलचस्प होगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां