टी-सीरीज की इन दो सुपरहिट फिल्मों की तैयारियां शुरू, भूषण कुमार ने लगाई मुहर

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' और कार्तिक आर्यन की 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सीक्वल की पुष्टि निर्माता भूषण कुमार ने किया। बता दें टी-सीरीज बैनर तले बनी इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

de de pyaar de and sonu ke titu ki sweety have sequel confirm by bhushan kumar
भले ही इन दिनों लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग न हो रही हो, लेकिन आने वाली फिल्मों की तैयारियां पूरी रफ्तार में हैं। जहां स्क्रिप्ट राइटर्स नई-नई कहानियां बुन रहे हैं, तो वहीं कलाकार इस वक्त का सदुपयोग करते हुए स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं। वहीं निर्माता भी आने वाली फिल्मों को लेकर तैयारियां शुरू कर चुके हैं। 

नई फिल्मों के साथ पुरानी हिट फिल्मों के सीक्वल को लेकर भी काफी चर्चाएं गर्म हैं। अब जिन फिल्मों के सीक्वल की ख़बरें चल रही थीं, उनमें से कुछेक पर पुष्टि की मुहर लग गई है। 

यहां बात कर रहे हैं टी-सीरीज़ के बैनर तले बनीं दो फिल्मों की, जिसमें से एक है साल 2018 में आई 'सोनू के टीटू की स्वीटी'। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सनी सिंह और नुसरत भरुचा अहम भूमिकाओं में दिखे थे। वहीं 'संस्कारी बाबूजी' का नाम से मशहूर अभिनेता आलोकनाथ भी इस फिल्म में एक अलग कलेवर में दिखाई दिए थे। 

इस फिल्म में 'ब्रोमांस' यानी कि दोस्ती की कहानी दिखाई गई थी। 'रोमांस' पर 'ब्रोमांस' भारी पड़ा था और इस नए कॉन्सेप्ट ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। इस फिल्म को कार्तिक ने अपने करियर का टर्निंग पॉइंट कहा था। अब इस फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इसके सीक्वल की ख़बर को कंफर्म किया है। 

एक अंग्रेज़ी डेली को दिए अपने इंटरव्यू में भूषण कुमार ने कहा, ' 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का पार्ट 2 जरूर आएगा। यह एक ऐसी फ्रेंचाइजी है, जिसे हम आगे ले जाना चाहेंगे।'

इसके अलावा साल 2019 में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इस का न सिर्फ दर्शकों का बल्कि क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा। आकीव अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर जबरदस्त कारोबार किया। 

इस फिल्म को लेकर भी भूषण कुमार ने कहा कि लव रंजन से फिल्म के सीक्वल पर चर्चा हुई है। दोनों की बातों का नतीज़ा पॉजिटिव रहा। अब उनके इस जवाब से लगता है कि 'दे दे प्यार दे' की अगली कड़ी देखने को मिलेगी। हालांकि, जहां पर इस फिल्म को खत्म किया गया था। वहां से इसके सीक्वल की भरपूर गुंजाइश थी। 

ग़ौरतलब है कि अजय देवगन की अगली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' के निर्माताओं में भूषण कुमार भी हैं। फिलहाल फिल्म की थोड़ी शूटिंग बाकी है, जिसके बारे में भूषण का कहनी है कि फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है, क्योंकि फिल्म की शूटिंग बहुत ज्यादा नहीं बची है। वहीं फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कहा कि अभी तक कुछ फाइनल नहीं है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां