कोरोना वॉरियर्स को ट्रिब्यूट देने के लिए अजय देवगन ने रिलीज़ किया सॉन्ग 'देश मेरे' का स्पेशल वर्जन



अजय देवगन की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' के गाने 'देश मेरे' का स्पेशल वर्जन रिलीज़ किया गया है। यह कोरोना वॉरियर्स के लिए ट्रिब्यूट है। इस गाने को अजय देवगन और फिल्म 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' की टीम ने मिल तैयार किया है। 

ajay devgan in song of 'desh mere'
अजय देवगन की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' के गाने 'देस मेरे देस' का स्पेशल वर्जन रिलीज़ किया गया है, जो कि कोरोना वारियर्स को एक ट्रिब्यूट है। साल 2002 में रिलीज़ हुई फिल्म 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' का गाना 'देश मेरे' सुपरहिट हुआ था। इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज़ किया था और इसे सुखविंदर ने गाया था। 
गाना बनाने वालों का कहना है कि इसका उद्देश्य कोरोना वायरस से लड़ाई के दौरान देश के लोगों का मनोबल ऊंचा करना है, क्योंकि गाने में अपने राष्ट्र के लिए एक प्राइड की झलक नजर आती है। यह नया वीडियो भारत के उन बहादुरों की याद दिलाएगा, जो इस परेशानियों के सामने डट कर खड़े रहे थे। साथ ही उन्होंने देश के लिए असंख्य कुर्बानियां भी दी थीं।

इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी 'भगत सिंह' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अजय देवगन का कहना है, 'हम इस कठिन समय में हैं, जहां हमें खुद को याद दिलाने की आवश्यकता है कि हम कौन हैं और कहां हैं। हम इस महान देश के नागरिक हैं, जो न केवल महामारी से लड़ रहे हैं, बल्कि अन्य देशों की भी मदद कर रहे हैं। समय और भारतीयों ने फिर से यह साबित कर दिया है, कि हम कुछ भी कर सकते हैं। 

वहीं टिप्स म्यूजिक के कुमार तौरानी ने कहा, 'यह गीत आप में देशभक्ति को राष्ट्रवाद की भावना को जगाएगा।'

आप भी देखिए 'देश मेरे' का नया वर्ज़न 



संबंधित ख़बरें