'गुंजन सक्सेना' और 'रूही आफ्ज़ा' के ओटीटी रिलीज़ पर क्या बोलीं जान्हवी कपूर?

जान्हवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म्स 'गुंजन सक्सेना', 'रूही आफ्ज़ा' और 'दोस्ताना' के ओटीटी रिलीज़ को लेकर चल रही ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फिल्में कम्प्लीट हों, तो उनके रिलीज़ के लिए प्लेटफॉर्म के चुनाव के बारे में सोचा जाए। मेरी फिल्मों में अभी भी काफी काम बाकी है, तो रिलीज़ को लगाई जा रही अटकलें बेबुनियाद हैं। 

janhvi kapoor talks about her upcoming films gunjan saxena and roohi afzaa releasing on OTT
कोरोना वायरस के संकट के चलते बीते दो-तीन महीने से फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद हैं। न तो फिल्मों की शूटिंग हो रही है और ना ही बन चुकी फिल्में रिलीज़ हो पा रही हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स ने अपनी बन चुकी फिल्मों को रिलीज़ करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन औरआयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो', विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' जैसी बड़ी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ करने की घोषणा के बाद से अटकले लगाई जाने लगी हैं कि बड़े बैनर की फिल्मों को जल्दी ही डिजिटली रिलीज़ करने की योजना है।

इन फिल्मों में जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना', 'रूही आफ्जा' का नाम सुर्खियां बटोर रही है। अपनी फिल्मों को लेकर आ रही इन ख़बरों पर जान्हवी ने चुप्पी तोड़ते हुए एक अंग्रेज़ी डेली को इंटव्यू दिया। 

जान्हवी ने कहा, 'मैंने भी इस तरह की खबरों सुनी हैं, लेकिन यदि फिल्मों की शूटिंग ही पूरी ना हुई हो, तो उन्हें रिलीज कैसे किया जा सकता है। 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक का करीबन 30 दिनों का वीएफएक्स काम अभी बाकी है, जबकि 'दोस्ताना' का लगभग आधा है।' 

जान्हवी के इस बयान से साफ होता है कि उनकी फिल्में ओटीटी पर नहीं बल्कि सीधे सिनेमाहॉल में दस्तक देंगी। 

बता दें कि जान्हवी की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' पहले 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते मेकर्स को इन फिल्मों की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। ऐसे में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद ही इसकी अगली रिलीज डेट अनाउंस की जाएगी। 

वहीं 'रूही आफ्जा' में जान्हवी कपूर पहली बार राकुमरा राव के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में जान्हवी दोहरी भूमिका निभाने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें