अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' के लिए बुलाई सुबह छह बजे मीटिंग

आर बाल्की के साथ हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग करते हुए अक्षय कुमार देखे गए, तो वहीं उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'बेल बॉटम' की टीम के साथ सुबह छह बजे मीटिंग बुला ली। इस मीटिंग में निखिल आडवाणी, जैकी भगनानी, पल्लव तिवारी, वासु भगनानी और असीम अरोड़ा शामिल हुए। 

akashay kumar morning meeting with foe 'bell bottom'
भले ही अक्षय कुमार शूटिंग न कर पा रहे हों, लेकिन अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर मेहनत उन्होंने शुरू कर दी है। ऐसा ही एक वाकया हाल ही में देखने को मिला, जब सुबह छह बजे उन्होंने अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की टीम के साथ मीटिंग की। अक्षय की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' के निर्माता निखिल आडवाणी ने इस अर्ली मॉर्निंग मीटिंग का स्क्रीनशॉट शेयर किया। 

लॉकडाउन के दौरान एक सरकारी विज्ञापन की शूटिंग हाल ही में अक्षय कुमार ने की है, तो वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी उन्होंने तत्परता दिखाना शुरू कर दिया है। 

इसके लिए उन्होंने अपनी डेली रूटीन के मुताबिक फिल्म के सदस्यों के साथ अर्ली मॉर्निंग मीट‍िंग की, जो सुबह छह बजे की गई थी।

इस मीटिंग का स्क्रीन शॉट फिल्म निर्माता निख‍िल आडवाणी ने शेयर किया, जिसमें निख‍िल और अक्षय के अलावा जैकी भगनानी, पल्लव तिवारी, वासु भगनानी और असीम अरोड़ा देखे जा सकते हैं। 

दिलचस्प बात यह है कि जहां इस मीटिंग में सभी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं अक्षय लेटे हुए दिख रहे हैं। यह मीट‍िंग अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' के फाइनल स्क्र‍िप्ट नैरेशन के लिए रखी गई थी।


फिल्म की बात करें, तो 'बेल बॉटम' अस्सी के दशक पर बेस्ड एक स्पाय थ्रिलर फिल्म है, जो सत्य घटनाओं पर आधार‍ित है। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा रंजीत एम तिवारी के पास है, जबकि वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निख‍िल आडवाणी, मोनिषा आडवाणी, दीपश‍िखा देशमुख और मधु भोजवानी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पहले यह फिल्म जनवरी 2021 को रिलीज किया जाना था, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए फिलहाल रिलीज डेट के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां