मनीष पॉल ने सोनू सूद की मदद से 40 प्रवासियों को पहुंचाया उनके घर

सोनू सूद के बाद अन्य कलाकार भी प्रवासियों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इन कलाकारों में नया नाम मनीष पॉल का है, जिन्होंने हाल ही में 40 प्रवासी श्रमिकों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाया। इन प्रवासियों को न सिर्फ घर तक पहुंचने का इंतज़ाम किया, बल्कि इन्हें राशन और कुछ धनराशि भी दी। मनीष की इस कार्य में मदद सोनू सूद ने की। 

maniesh paul with support of sonu sood sends 40 migrant workers to home
'सुल्तान ऑफ स्टेज' मनीष पॉल प्रवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपने स्टाफ मेंबर के साथ 40 प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाया, जिसमें मनीष की मदद सोनू सूद ने की। 

दरअसल, मनीष के घर के स्टाफ को भी अपने गांव जाना था, तो उन्होंने मनीष से यह बात कही। जैसे ही मनीष को यह जानकारी मिली कि उस स्टाफ के संपर्क में और भी लोग हैं, जो घर जाना चाहते हैं, तो मनीष ने मदद का हाथ बढ़ाया। 

मनीष ने इन 40 लोगों घर पहुंचाने के लिए अभिनेता सोनू सूद की मदद ली, जो कि अब तक कई हजार लोगों को उनके घर सुरक्षित पहुंचा चुके हैं। यही नहीं मनीष ने जब इन सभी श्रमिकों को रवाना किया, तो उन सभी को राशन सामग्री दी और वहां पहुंच कर कुछ तकलीफ ना हो इसीलिए कुछ धन राशि भी दी।

मनीष इससे पहले भी पीएम केअर फंड में 20 लाख की धन राशि डोनेट कर चुके हैं। इतना ही नही अपने स्टाफ को लॉकडाउन से पहले एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी थी। हाल ही में मनीष ने 'वॉट इफ' नाम की शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जो कि लॉकडाउन पर एक गहन संदेश देती है ।

संबंधित ख़बरें