अमिताभ बच्चन इस वजह से नहीं लिख पा रहे हैं ब्लॉग

अमिताभ बच्चन का लॉकडाउन में लैपटॉप हो गया है खराब, जिसकी वजह से वो अपना ब्लॉग अपडेट नहीं कर पा रहे हैं। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपने रीडर्स और फैन्स से माफी मांगी है। फिलहाल टीम उनके लैपटॉप को दुरुस्त करने में जुट गया है, तब तक वो मोबाइल से अपडेट देते रहेंगे। 

amitabh bachchan with his laptop writing blogs
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन का लैपटॉप खराब हो गया है, जिसे दुरुस्त करने के लिए उन्होंने टीम को लगा दिया है। 

अमिताभ बच्चन ट्विटर से लेकर फेसबुक, इंस्टाग्राम से लेकर ब्लॉग तक को हर दिन अपडेट करते रहते हैं। इन प्लेटफॉर्म्स पर अमिताभ पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल बातें अपने फैन्स से शेयर करते रहते हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर बाकी दिनों के मुकाबले ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। 

अब इसी बीच खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन का लैपटॉप खराब हो गया है, जिसकी वजह से वह अपना ब्लॉग लिख नहीं पा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने दी है। 

अमिताभ बच्चन ने बुधवार सुबह अपने ब्लॉग पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट न लिख पाने के लिए माफी मांगी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'दोबारा माफी चाहता हूं। व्यस्त हो गया था.. बिना काम के व्यस्त.. ना!!! लैपटॉप 'लॉकडाउन' में चला गया.. इसलिए इसे ठीक करने के लिए बैक एंड डिजिटल टीम के साथ काम कर रहा था.. फिर अपने कंप्यूटर विशेषज्ञ के पास गया.. उसके बाद वापस आया।'

अमिताभ आगे लिखते हैं, 'जाहिर तौर पर इसे ठीक करने का काम अभी भी चल रहा है... और आशा है कि वक्त के साथ यह खुद ही ठीक हो जाएगा, यह वक्त ले रहा है, कुछ दिक्कतें हैं, इसलिए बाद में फिर बात करेंगे।'

वहीं बता दें कि अमिताभ बच्चन ने बुधवार को अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' को याद किया। फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर करने साथ उन्होंने मनमोहन देसाई के साथ फिल्म को लेकर हुई पहली मीटिंग की बातें भी साझा कीं। 

सोशल मीडिया पर तो अमिताभ एक्टिव हैं ही, लेकिन इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान उनकी टीम मुंबई के अलग-अलग स्थानों जैसे हाजी अली दरगाह, अनटॉप हिल, घारावी, जुहू आदि पर रोजाना खाना बांट रही है। इसके अलावा कई स्थानीय अधिकारियों की मदद से अमिताभ बच्चन की टीम ने काफी संख्या में मास्क और सैनिटाइजर बांटे हैं। साथ ही साथ अस्पतालों, बीएमसी कार्यालयों, पुलिस स्टेशनों के अलावा अंतिम संस्कार स्थानों के लिए करीब 20, 000 से ज्यादा पीपीई किट भी डोनेट किए है।

यही नहीं अमिताभ बच्चन की टीम ने 9 मई के बाद से प्रतिदिन 2000 ड्राई फूड पैकेट, 2000 पानी की बोतलें और करीब 1200 जोड़ी चप्पल भी प्रवासी मजदूरों को बांट रही है। इसके अलावा उनकी टीम गुरुवार को 10 से ज्यादा बसों से मजदूरों को यूपी के लिए रवाना किया।

संबंधित ख़बरें