अमिताभ बच्चन को पसंद आई मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म 'वॉट इफ'

लॉकडाउन पर मनीष पॉल द्वारा बनाई गई शॉर्ट फिल्म 'वॉट इफ' अमिताभ बच्चन को पसंद आई। इस शॉर्ट फिल्म के लिए अमिताभ ने मनीष की अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये तारीफ भी की। बता दें मनीष ने इस शॉर्ट फिल्म को मोबाइल के सेल्फी मोड में खुद ही शूट किया था और कार्तिक सिंह के साथ मिल कर उन्होंने इस फिल्म को बनाया था। 

amitabh bachchan praised maniesh paul for his short film 'what if'
फिलहाल देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। ऐसे में देशभर में लॉकडाउन चल रही है। हाल ही में लॉरडाउन का चौथा चरण शुरू हो चुका है। 

इसी लॉकडाउन पर टीवी होस्ट और अभिनेता मनीष पॉल ने 'वॉट इफ' नाम की एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। इसे मनीष ने अपने कैमरे से सेल्फी मोड से घर पर खुद ही शूट किया है। फिल्म को कार्तिक सिंह के साथ मिल कर बनाया है। 

मनीष की 'वॉट इफ' 7 मिनट 27 सेकेंड की फिल्म है, जिसमें लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दिया गया है। 

मनीष पॉल की इस शॉर्ट फिल्म को अमिताभ बच्चन ने देखी और उनको पसंद आई। उन्होंने मनीष की तारीफ करते हुए इस शॉर्ट फिल्मको अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया। 

साथ में कैप्शन में अमिताभ ने लिखा, 'मनीष पॉल ने वर्तमान की परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। हर ड्रॉप मायने रखता है। हर प्रयास मायने रखता है। इस शॉर्ट फिल्म को कार्तिक सिंह और मनीष पॉल ने बनाया है।


इस शॉर्ट फिल्म की शुरुआत क्वारनटीन के पांचवें दिन से होती है। पांचवें दिन मनीष पॉल इंस्टा पर फैंस से बातचीत करते हैं। घर पर समय बिताने के लिए वे काफी एक्साइटेड नजर आते हैं। फिर वे क्वारनटीन के 30वें दिन इंस्टा पर लाइव होते हैं। फैंस से अपील करते हैं कि घर से बाहर ना निकले. लॉकडाउन की वजह से मनीष पॉल घर पर वर्कआउट करते हैं।

इसके बाद आता है क्वारनटीन का दिन 160। इस दिन वे उन लोगों पर काफी भड़कते हैं, जो अपनी बीमारी को छुपा रहे हैं। मनीष पॉल गुस्से में उन लोगों से कहते हैं कि वे सड़कों पर ना घूमें और अस्पताल जाकर इलाज कराएं। 

फिर आता है दिन 216 और अब मनीष की आवाज काफी डाउन हो चुकी है। वे अपने परिवार को काफी मिस भी कर रहे हैं। वे काफी मायूस भी दिखते हैं। दिन 250 आते-आते इंस्टा लाइव पर मनीष को एक भी यूजर नहीं दिखता, जिसके बाद वे परेशान हो जाते हैं। वे चीखने चिल्लाने लगते हैं। वीडियो के आखिर में मनीष पॉल घर पर सेफ रहने की सलाह देते हैं।

मनीष की इस शॉर्ट फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं, बल्कि रितेश देशमुख, करण जौहर सरीखे बॉलीवुड सेलेब भी इनकी 'वॉट इफ' की प्रशंसा कर रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ