विकास गुप्ता से पूछा, 'क्या तुम मर्द हो?'... मिला चौंकाने वाला जवाब

'मास्टरमाइंड' के नाम से मशहूर विकास गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर उनसे एक सोशल मीडिया यूज़र ने उनकी सेक्सुअलिटी सवाल करते हुए पूछा कि क्या आप पुरुष हैं। इस सवाल का विकास ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। 

Vikas Gupta hilarious reply to a fan
कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी ए क्वेश्चन' सेशन के दौरान एक सोशल मीडिया यूज़र ने उनसे अजीब-ओ-गरीब सवाल पूछ लिया।

मज़ेदार बात तो यह है कि यूज़र के इस अजीब सवाल से विकास नाराज़ होने के बजाय बल्कि उन्होंने इसका मज़ेदार जवाब दिया। इस वजह सोशल मीडिया पर काफी तारीफें हो रही हैं। 

अब हुआ यह है कि अपने फैन्स एंड फॉलोवर्स के सवालों के जवाब दे रहे थे, तभी किसी ने पूछा, क्या तुम मर्द हो?

इसका मजेदार जवाब देते हुए विकास गुप्ता ने कहा, 'नहीं, मैं इच्छाधारी सांप हूं, जो इस वक्त आदमी के रूप में हूं।' यह बोलने के तुरंत बाद ही विकास गुप्ता ने सांप की तरप जीभ निकालने लगे और हाथ से डसने का इशारा करने लगे। 



A post shared by It's TV Time (@shiningbollywood) on

बता दें, इससे पहले भी विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर सवाल उठते रहे हैं। 'बिग बॉस 13' में जब विकास गुप्ता बतौर प्रॉक्सी शामिल हुए थे, तभी आसिम रियाज ने इशारों-इशारों में विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर कमेंट किया था, जिसपर विकास ने काफी नाराजगी जताई थी। 

वहीं विकास का नाम टीवी एक्टर पार्थ समथान संग नाम जुड़ चुका है। एक्ट्रेस एकता कपूर ने दोनों के रिलेशन को कंफर्म भी किया था। विकास और पार्थ के बीच का विवाद काफी लंबा चला था।

पार्थ ने विकास पर गलत ढंग से छूने के भी आरोप लगाए थे, लेकिन अब दोनों पुरानी बातों को भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। तभी से विकास गुप्ता की सेक्सुअलिटी पर बातें बनाई जाती हैं। 

दूसरी तरफ, विकास गुप्ता से इंस्टा स्टोरी पर एक फैन ने एक्टर पर्ल वी पुरी के बारे में भी सवाल किया। इसका जवाब देते हुए विकास ने कहा, 'पर्ल भगवान का बच्चा है। वो सभी को भगवान की याद दिलाता है और अच्छा बच्चा बना देता है।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां