अमिताभ बच्चन ने बताया कि आइब्रोज़ के बीच की जगह को क्या कहते हैं?



अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि दोनों आइब्रोज़ के बीच की जगह को GLABELLA (ग्लाबेल्ला) कहा जाता है। इस तस्वीर में शॉट से पहले उनके मेकअप का टचअप किया जा रहा है। 

amitabh bachchan in film 'gulabo Sitabo' as mirza
अमिताभ बच्चन ने अपनी अकमिंग फिल्म 'गुलाबाो सिताबो' का एक बीटीएस पिक्चर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीर में उनके मेकअप का टचअप किया जा रहा है। 

तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि एक महिला अमिताभ बच्चन की आईब्रो को ठीक कर रही है। यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

इसी फिल्म के प्रमोशन में अमिताभ जुट चुके हैं। फिल्म से जुड़ी कई बातें वो आए दिन फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं और साथ ही इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। 

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से हालिया शेयर इस तस्वीर में महिला अमिताभ की आईब्रो को ठीक कर रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने आइब्रो से जुड़े एक रोचक तथ्य से भी सबको अवगत करवाया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'आईब्रो के बीच का स्पेस क्या कहलाता है? क्या आपको पता है? उसे GLABELLA (ग्लाबेल्ला) कहते हैं। यह 'गुलाबो सिताबो' (GiboSibo) के शॉट से पहले टच अप हो रहा है।'


बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'कभी कभी' और 'गुलाबो सिताबो' की फोटोज शेयर करते हुए बताया था कि 44 साल में उनके काम में कितना बदलाव आ गया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि हम क्या थे और अब क्या हो गए हैं।

'गुलाबो सिताबो' की बात करें, तो यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना हैं। दोनों की ये साथ में पहली फिल्म है। शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। 

क्या होता है ग्लाबेल्ला 

दोनों आइब्रोज़ के बीच की जगह को ग्लाबेल्ला कहते हैं, जो लैटिन शब्द ग्लाबेलस से लिया गया है। ग्लाबेलस का मतलब 'चिकना' होता है।

संबंधित ख़बरें