'गुलाबो-सिताबो', लखनऊ के मशहूर बाज़ार में हैं इनके नाम के चर्चे

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर 'गुलाबो-सिताबो' का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया, जिसमें फिल्म के किरदारों का इंट्रो करवाया गया। फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। 

motiion poster of shoojir sircar's gulabo sitabo
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया, जिसमें फिल्म के किरदारों का इंट्रो करवाया गया है और साथ ही फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी जानकारी दी है। 

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट रिलीज़ हो रही है। फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने की जानकारी के बाद से काफी बवाल मचा हुआ है। 

'गुलाबो-सिताबो' मोशन पोस्टर 

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मिलिए गुलाबो और सिताबो से।'

दरअसल, मोशन पोस्टर में 'गुलाबो' और 'सिताबो' के किरदारों का मज़ेदार परिचय करवाया गया है। मोनोलॉग में दो बकरियों के सहारे दोनों किरदारों को परिचय कराया गया है। पोस्टर के मोनोलॉग में कहा जाता है, 'पहले सबको नमस्ते करिए। सलाम करिए और सत श्री अकाल भी करिए। और ये हैं गुलाबो और ये भाई सिताबो हैं। ये रहने वाली है हजरतगंज की मोहल्ले की और ये अमीनाबाद वाली गड़बड़झाले की रहने वाली हैं। चांदनी चौक की टहलने वाली। ये बड़ी होशियार हैं और बड़ी चालक हैं।'


बता दें कि 'गुलाबो सिताबो' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक किरायेदार और मकान मालिक की कहानी दिखाई है। कहानी लखनऊ में बेस्ड है। 

शूजित सरका के निर्देशन में बनी इस फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। शूजित इससे पहले अमिताभ बच्चन के साथ 'पीकू' जैसी जबरदस्त हिट फिल्म बना चुके हैं, तो वहीं आयुष्मान के साथ 'विक्की डोनर' जैसी हिट फिल्म दी है। 

अब पहली बार आयुष्मान और अमिताभ की जोड़ी वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में बन रही है। इस फिल्म को दर्शकों को इंतज़ार है। 

गौरतलब है कि फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का निर्माण थिएटर रिलीज़ के लिए हुआ था, लेकिन लंबे समय से लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हैं, जिसके जल्द खुलने के आसार नहीं है। इस बीच इसके मेकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का फैसला लिया है। 

अब फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट स्ट्रीम हो रही है। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ