दीपिका पादुकोण लॉकडाउन में सुन रही हैं ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन!



दीपिका पादुकोण अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्टिव हैं। लॉकडाउन के दौरान वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये स्क्रिप्ट नरेशन सुन रही हैं। इसके अलावा पहले से अनाउंस्ड प्रोजेक्ट्स की तैयारियां भी वो शुरू कर चुकी हैं। 

deepika padukone listening Scripts via video confrencing during lockdown
देश भर में लॉकडाउन लगे लगभग दो महीने से ऊपर का समय बीत चुका है। तब से पूरी फिल्म इंडस्ट्री ठप्प पड़ी हुई है। ऐसे में ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं। ऑनलाइन मीटिंग्स कर रहे हैं। 

इन्हीं सितारों में दीपिका पादुकोण का भी नाम शुमार है। दीपिका इन दिनों स्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना समय बिता रही हैं। 

बतौर कलाकार दीपिका इस समय का सदुपयोग करने में जुटी हुई हैं। इसलिए वो निर्माताओं से वर्चुअल मीटिंग कर रही हैं। क्रिएटिव कन्वर्ज़न करने का नया मीडियम डिजिटल हो गया है। 

अपने अगले प्रोजेक्ट को तय करने और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए अधिक यादगार किरदार बनाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नई स्क्रिप्ट भी सुन रहीं हैं।

नई स्क्रिप्ट्स सुनने के अलावा दीपिका इन दिनों उन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, जो पहले से ही घोषित हो चुके हैं। 

अब यदि यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका फिलहाल शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होतीं, जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडेय भी अहम किरदारों में हैं। 

अभी तक के अपने करियर में दीपिका ने कई उल्लेखनीय फिल्में और किरदार निभाए हैं, जिनमें 'पीकू' की 'पीकू' , 'ये जवानी है दीवानी' की 'नैना', 'बाजीराव मस्तानी' की 'मस्तानी', 'कॉकटेल' की 'वेरोनिका' आदि।

संबंधित ख़बरें