'नागिन 4' बंद कर 'नागिन 5' लाने की तैयारी में एकता कपूर?



एकता कपूर लॉकडाउन के बाद कलर्स टीवी के अपने शो 'नागिन 4' को बंद करके 'नागिन 5' को लॉन्च करने वाली हैं। चैनल और प्रोडक्शन हाउस के बीच चल रही मीटिंग में कई कलाकारों को पत्ता साफ हो गया है। कहा जा रहा है कि नई स्टोरी लाइन पर काम शुरू करने की ताकीद दे दी गई है। 

ekta kapoor going naagin 4 to be revamped bring naagin 5
कोरोना वायरस के संकट के चलते लॉकडाउन हो जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से बंद हो गई है। ऐसे में भारी नुकसान के चलते कई धारावाहिकों को बंद करने का निर्णय ले लिया गया है। 

बंद होने वाले टीवी शोज़ में एकता कपूर का शो 'नागिन 4' का नाम भी सामने आ रहा है। मिल रही ताजा जानकारियों की माने, तो लॉकडाउन के बाद 'नागिन 4' टीवी पर शायद टेलीकास्ट न हो। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि हाल ही में एकता कपूर और कलर्स टीवी की मुलाकात हुई और इस बैठक में निर्णय लिया गया है कि 'नागिन 4' को बंद कर दिया जाएगा। 

वहीं 'नागिन' के फैन्स के लिए अच्छी ख़बर यह है कि 'नागिन 4' को बंद करने का निर्णय तो लिया गया है, लेकिन साथ ही 'नागिन 5' की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। 

सूत्रों की माने, तो कलर्स टीवी और एकता कपूर 'नागिन 5' लाने पर विचार कर रहे हैं, जिसमें काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। साथ ही शो की स्टारकास्ट में भी भारी बदलाव किए जा रहे हैं। 

कहानी, कलाकारों को लेकर काम शुरू करने की हिदायत तो दे दी गई है। जैसे ही लॉकडाउन की समाप्तिक की घोषणा और शूटिंग करने की इजाजत सरकार देती है, फौरन ही 'नागिन 5' पर काम चालू हो जाएगा। 

अभी हाल ही में खबर आई थी कि रश्मि देसाई को शो से बाहर कर दिया गया है और यहां तक कि निया शर्मा, विजेंद्र कुमेरिया और अनीता हसनंदानी का भी सफर इस सीरियल में खत्म कर दिया गया है।

इसके पीछे की वजह बताया जा रहा है कि इस शो के मेकर्स 'नागिन 5' के बजट को कम करना चाहते हैं, क्योंकि इतने दिन इंडस्ट्री बंद होने की वजह से भारी नुकसान उठाना पड़ा है। 

वहीं बता दें कि 'नागिन 4' से पहले शो 'बेफिक्रे 2’ और 'इशारो इशारो में’ और 'पटियाला बेब्स' जैसे टीवी शो के बंद होने की ख़बरें पहले ही आ चुकी हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां