ऋतिक रोशन का अगला प्रोजेक्ट हो सकता है ओम राउत के साथ

ऋतिक रोशन 'ताना जी: द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत की अगली फिल्म में दिख सकते हैं। फिलहाल ऋतिक बॉलीवुड के कई निर्देशकों के साथ बातचीत कर रहे हैं, जिनमें ओम राउत के साथ हुई मीटिंग काफी पॉज़िटिव रही। 

hrithik roshan join hand with director Om raut
बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 अच्छा रहा। बीते साल में उनकी दो फिल्में रिलीज़ हुईं। एक बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' और दूसरी यशराज फिल्म्स की 'वॉर'। दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला।

वहीं अब अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर ऋतिक रोशन कुछ तेजी दिखा रहे हैं। बीते काफी समय से बॉलीवुड के कई निर्देशकों से उनकी बात हुई और कई स्क्रिप्ट्स को उन्होंने पढ़ा। अब जानकारी मिल रही है कि ऋतिक ने अपने अगले प्रोडेक्ट को लेकर फैसला कर लिया है। 

ख़बरें हैं कि ऋतिक इस साल की सबसे सफल फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के निर्देशक ओम राउत के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। वो ओम राउत की फिल्म को लेकर दिलचस्पी दिखा चुके हैं। 

एक वेब पोर्टल ने अपने सूत्र के हवाले लिखा है कि फिलहाल ऋतिक इस समय कई निर्देशकों और निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। इन डायरेक्टर्स से बात कर रहे हैं, उनमें से एक ओम राउत भी हैं। 

रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि ऋतिक और ओम राउत अच्छे दोस्त हैं और फिल्म आइडियाज पर चर्चा करते रहते हैं। 

वहीं ओम राउत ने एक अंग्रेज़ी डेली को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ऋतिक रोशन मेरे अच्छे दोस्त हैं। एक अच्छे इंसान होने के अलावा वो सिनेमा के लिए काफी पैशनेट रहते हैं। यदि मेरे पास उनके लिए ऐसा कुछ होगा, तो हम जल्द ही एक साथ काम करेंगे।' 

बता दें कि ओम राउत, कार्तिक आर्यन के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म कर रहे हैं। यह एक 3डी एक्शन-थ्रिलर होगी और इसकी शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी। वहीं ओम राउत के साथ काम करने को लेकर कार्तिक भी खुशी जता चुके हैं। 

ख़ैर, बात करें ऋतिक की तो कुछ दिनों पहले फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' की रीमेक को लेकर उनका नाम चर्चा में रहा, लेकिन स्क्रिप्ट इश्यू के कारण फिलहाल फाइनल नहीं हो पाया है। इसके अलावा ऋतिक अपने पिता डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राकेश रोशन के साथ 'कृष 4' की भी तैयारियां कर रहे हैं, जिसका लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां