कृति सैनन के लिए बहन नुपूर बनीं हेयरस्टाइलिस्ट, दिया नया लुक

कृति सैनन की बहन नुपूर ने उनको हेयरकट दिया है, जिसके बाद कृति एक नए लुक में नज़र आ रही हैं। सैनन बहनों का 'क्वारंटीन कट' सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

nupur sanon turns into a hair stylist for sister kriti sanon
इन दिनों लॉकडाउन के चलते देशभर सैलून और ब्यूटी पार्लर्स भी बंद हैं। ऐसे लोग घर पर ही कुछ न कुछ टेंपररी इंतज़ाम कर रहे हैं। 

बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। बीते कुछ दिनों में ऐसे कई वीडियो सामने आए, जब कलाकारों में बालों को ट्रिम करने के लिए खुद ही हाथों में कैंची-उस्तरा थाम लिया। 

अब इस कड़ी में कृति सैनन की बहन नुपूर भी शामिल हो गई हैं। दरअसल, नुपूर ने कैंची अपनी बहन कृति के लिए ही उठाई है। 

कृति को लॉकडाउन में नया लुक देने के लिए नुपूर ने उन्हें हेयर कट दिया। यानी आप कह सकते हैं कि नुपूर हेयर स्टाइलिस्ट बन गई हैं और वो भी अपनी बहन के लिए। 

इस हेयर कट का वीडियो कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार को शेयर किया। इस दौरान दोनों के बीच सोशल मीडिया पर मजाकिया बातचीत भी हुई।

वीडियो शेयर करते हुए कृति लिखती हैं, 'बाल-बाल बच गए... अंतिम परिणाम जानने के लिए पूरा वीडियो देखें। कभी छोटे बाल नहीं करवाए, लेकिन यह मुझे पसंद आए। इस रिफ्रेंशिंग कट के लिए नुपूर तुम्हारा शुक्रिया।'

इसी पोस्ट में कृति ने नुपूर के झूमते अंदाज़ का भी बखान किया है,'अपनी रहस्यमयी-दुष्ट मुस्कान से तुमने मुझे डरा दिया था। साथ ही जब तुम्हारे हाथ में मेरे कीमती बाल थे, उस वक्त तुम पंजाबी गानों पर झूम रही थी। यह देख भी मैं डर गई थी।'

नुपूर भी कहां कम हैं। कृति के इस कैप्शन की उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया। वो लिखती हैं, 'बहन थी इसलिए जाने दिया.... भाई होता तो...।' इतना लिखने के बाद उन्होंने कई कैंचियों की इमोजी पोस्ट कीं।


बता दें वीडियो में कृति सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनके पीछे खड़ी नुपूर झूमते हुए उनके बाल काट रही हैं। बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना भी सुनाई दे रहा है। नुपूर बीच-बीच में कटे हुए बाल भी हाथ में लेकर दिखाती हैं। वीडियो के आखिरी में कृति अपने नए हेयरकट के साथ बेहद खुश नजर आती हैं।

लॉकडाउन में कृति अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। वहीं यदि उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो आने वाले दिनों में कृति फिल्म 'मिमी', 'बच्चन पांडे' और 'हाउसफुल 5' में नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां