कार्तिक आर्यन करना चाहते हैं अल्लू अर्जुन की यह सुपरहिट फिल्म

कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अल्लू अर्जुन की इस साल रिलीज़ हुई सुपरहिट फिल्म 'अला वैकुण्ठपुरामलू' के हिन्दी रीमेक में काम करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऑफर आने से पहले ही लॉकडाउन लग गया। 

Kartik aaryan wants work in alli arjun's film ala vaikunthapurramuloo remake
बॉलीवुड में नई पाली के कलाकारों में कार्तिक आर्यन ने अपनी एक अलग साख बना ली है। बडे-बड़े प्रोडक्शन हाउसेस की फिल्में उनके पास हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक खास फिल्म में काम करने की इच्छा जताई। 

वैसे इन दिनों कार्तिक आर्यन स्क्रिप्ट्स और फिल्मों के प्रस्ताव को लेकर काफी सतर्कता बरतते हैं। अभी उनकी फिल्मी किटी में धर्मा प्रोडक्शन की 'दोस्ताना 2', 'भूल भूल्लैया 2' के अलावा ओम राउत की थ्रीडी एक्शन थ्रिलर है। वहीं अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुण्ठपुरामलू' के हिन्दी रीमेक में भी कार्तिक का नाम काफी चर्चा में है। 

बता दें अल्लू अर्जुन की इस साल रिलीज़ हुई फिल्म 'अला वैकुण्ठपुरामलू' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी हासिल की। इस फिल्म की कहानी दो बच्चों की है, जिनकी नियति जन्म के साथ ही बदल जाती है। फिल्म में अल्लू अर्जुन का शानदार एक्शन और उनके क्रेज़ी एंटिक्स देखने को मिले थे।

इस फिल्म को हिन्दी में रीमेक करने की ख़बरें हैं, जिसमें अल्लू अर्जुन की भूमिका कार्तिक आर्यन निभाने जा रहे हैं और इसका निर्देशन 'ढिशूम' फेम निर्देशक रोहित धवन करने वाले हैं। 

वहीं जब हालिया इंटरव्यू में कार्तिक से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मैंने इस फिल्म को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर देखा है। यह काफी मजेदार फिल्म है। मुझे नहीं पता कि मैं यह फिल्म कर रहा हूं या नहीं। पता नहीं हिन्दी रीमेक हो भी रहा है या नहीं। मैंने कुछ रिपोर्ट्स जरूर इस बारे में पढ़ी है। सच कहूं तो मैं इस प्रोजेक्ट की तलाश में हूं। मुझे लगता है कि मैं उनकी बिल में फिट बैठ सकता हूं। ऑफर आने से पहले ही लॉकडाउन हो गया।' इन बातों को साझा करते हुए कार्तिक के चेहरे पर चिरपरिचित मुस्कराहट साफ झलक रही थी। 

वहीं जब उनसे लॉकडाउन के बारें भी बात करते हुए पूछा गया कि वो अपनी फीस कटौती के लिए तैयार हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, ' हां सौ फीसदी। यदि इससे इंडस्ट्री को मदद मिलती है, तो मुझे लगता है, ऐसा करना चाहिए। हमें यह इसलिए भी करना चाहिए, क्योंकि देश हो या इंडस्ट्री हमें मदद करनी चाहिए। हम परिवार हैं और हम इसका हिस्सा हैं। हमें साथ आना चाहिए और जो कर सकते हैं, वो करना चाहिए। यह कोई बड़ी बात नहीं है, क्योंकि इतना ज्यादा मिल भी रहा था, तो उतना ज्यादा उसको वापस लाने के लिए दे भी सकते हैं। मुझे लगता है कि हम सबको यह करना चाहिए।'

ख़ैर, 'अला वैकुण्ठपुरामलू' को लेकर कार्तिक आर्यन बात को टाल गए, लेकिन उनके चेहरे की मुस्कुराहट और आंखों की चमक ने मामला साफ कर दिया है। फिलहाल इस फिल्म के आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार है। 

वहीं लॉकडाउन के दौरान कार्तिक खुद को 'कोकी पूछेगा' के साथ व्यस्त रखे हुए हैं। इस चैट शो में कार्तिक कोरोना वॉरियर्स से मजेदार बातें करते हैं। उनका चैट शो लोगों का काफी पसंद आ रहा है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां