'घूमकेतू' के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 'बोले चूड़ियां' और 'रात अकेली है' भी हो सकती है ओटीटी रिलीज़

फिल्म 'घूमकेतू' के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की दो और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती हैं, जिनमें तमन्ना और नवाज़ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बोले चूड़ियां' की चर्चा तेज है। इसके अलावा राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी के साथ नवाज़ की 'रात अकेली है' के डिजिटली रिलीज़ पर विचार किया जा रहा है। बता दें कि नवाज़ की थिएटर में रिलीज़ हुई पिछली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर'है, जो साल 2019 में रिलीज़ हुई है। 

nawazuddin siddiqui and tamnaah in film 'bole chudiyaan'
लॉकडाउन के चलते इन दिनों फिल्ममेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन की ‘गुलाबो सिताबो’ से लेकर विद्या बालन स्टारर ‘शकुंतला देवी’को डिजिटली रिलीज किया जा रहा है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ भी 22 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

इसी कड़ी में अब जानकारी मिल रही है कि नवाज़ुद्दी सिद्दकी और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म 'बोले चूड़िया' को भी ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है। वहीं इसके अलावा नवाज़ की एक और फिल्म 'रात अकेली है' भी डिजिटली रिलीज हो सकती है। 

'बोले चूड़ियां' के को-प्रोड्यूसर राजेश भाटिया का कहना है कि यदि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिये एक साथ 200 देशों तक पहुंचेगी, तो यह बढ़िया डील हो सकती है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'कई अलग-अलग प्लेटफार्म से फिल्म को लेकर बात की जा रही है।'

'बोले चूड़ियां' के अलावा नवाजुद्दीन की फिल्म 'रात अकेली है' के निर्देशक हनी त्रेहान भी अपनी फिल्म की रिलीज के लिए ज्यादा इंतजार करने के मूड में नहीं हैं। उनकी फिल्म 'रात अकेली है' में श्वेता त्रिपाठी और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, लेकिन इन दोनों चेहरों से भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा फायदा होने की उम्मीद नहीं है। 

ऐसे में निर्माताओं का मानना है कि मौजूदा हालात की वजह से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से बेहतर इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर दिया जाए। सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म के निर्माताओं की बातचीत नेटफ्लिक्स से चल रही हैं।

'बोले चूड़ियां' और 'रात अकेली है' दोनों फिल्मों की फाइनल डील शुक्रवार को ज़ी 5 पर रिलीज़ होने जा रही नवाज़ की फिल्म 'घूमकेतू' के प्रदर्शन पर टिकी है। 

बता दें फिल्म 'घूमकेतू' लखनऊ के एक लड़के की मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा राइटर बनने के सपनों की कहानी है। यह फिल्म काई साल पहले बन गई थी, लेकिन सोनी पिक्चर्स इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थी। अब इसे ज़ी 5 पर रिलीज़ करने का फैसला कर लिया है। बताते हैं कि यह फिल्म ज़ी5 को 'बम्फाड़' के साथ हुई पैकेज डील में बेची गई है।

अब फिल्म 'बोले चूड़ियां' की बात करें, तो पहले फिल्म में नवाज़ के साथ पहले मौनी राय नज़र आने वाली थी, लेकिन उन्होंने कुछ कारणों के चलते इसे करने से मना कर दिया। मौनी के बाद फिल्म में तमन्ना भाटिया को साइन किया गया, जो नवाज के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी। फिल्म में नवाज़ और तमन्ना के अलावा राजपाल यादव, कबीर दुहान सिंह और आदित्य श्रीवास्तव जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ