मनीष पॉल लॉकडाउन के बाद काम मांगते हुए बोले, 'मैं मुंडन भी होस्ट कर दूंगा'

मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पर काम के लिए अपना प्रोफाइल शेयर करते हुए, रोचक आवेदन पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने वेब सीरीज़, टीवी शो से लेकर होस्टिंग तक के अपने हुनर की जानकारी दी है। यहां तक कि उन्होंने मुंडन तक होस्ट करने की अपनी काबिलियत लिखी है। सेट पर अपने स्टॉफ से साथ वो घर का खाना लाएंगे और प्रोडक्शन की तरफ से कोई लक्ज़री भी मनीष को नहीं चाहिए। इस मज़ेदार पोस्ट पर नेटीजन्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

manish paul shares intagram post says he want to work in film, tv show even ready to host mundan
'सुल्तान ऑफ स्टेज' मनीष पॉल हमेशा अपने इंटेलीज़ेंट ह्यूमर से लोगों को दिल जीत लेते हैं। मनीष न सिर्फ एक्टिंग में कमाल दिखाते हैं, बल्कि होस्टिंग करते वक्त उनके वन लाइनर्स, जबरदस्त पंचेस भी शो में जान डाल देते हैं। 

इस लॉकडाउन के दौरान मनीष पॉल एक बेहतरीन शॉर्ट फिल्म भी बनाई। 'वॉट इफ' नाम की इस शॉर्ट फिल्म को मनीष ने अपने मोबाइल के सेल्फी मोड से शूट किया था, जिसकी काफी तारीफ हुई। यहां तक कि मनीष की इस शॉर्ट फिल्म की अमिताभ बच्चन ने काफी सराहना की। 

लॉकडाउन के दौरान मनीष ने सिंगिंग से लेकर कूकिंग तक में हाथ आजमाया। हाल ही में अपनी पत्नी संयुक्ता के लिए ब्यूटिशियन भी बने और उनके आइब्रो को शेप-अप किया। 

वहीं मनीष ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की, जिसमें उनके अलग-अलग गेट-अप की तस्वीरों का कोलाज की तस्वीर है। इस तस्वीर के साथ मनीष ने अपना प्रोफाइल भी लिखा, 'नाम - मनीष पॉल , हाइट - 6 फीट 1 1/2 इंचेस।
कॉम्प्लिकेशन - फेयर ।
मैं एक एक्टर हूं... होस्ट भी हूं ( आप पिचर्स ज़ूम करके देख सकते है) । लॉकडाउन खत्म होने के बाद में शूट करना चाहता हूं। मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा। मैं पूरे 12 घंटे दूंगा ( 1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा )। मैं अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा । वैनिटी में फल भी नही चाहिए और ना ही बिस्कुट..हा हा हा...कृपया संपर्क करने में संकोच न करें। फिल्मों, वेब शो, वेब सीरीज, रियलिटी शो, होस्टिंग के अलावा मुंडन भी होस्ट करने के लिए आप संपर्क कर सकते हैं। ...जय माता दी । लेटस बाउन्स बैक। (फील फ्री मेसज करे कॉलेब्रेशन के लिए )।'



A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on

मनीष के इस पोस्ट को देखने के बाद नीना गुप्ता का सोशल मीडिया पर काम मांगने वाला वाकया याद आ गया। कुछ वक्त पहले नीना ने भी कुछ ऐसा ही पोस्ट करते हुए लिखा था, 'मैं मुंबई में रहती हूं और काम करती हूं। मैं एक अच्छी एक्टर हूं। कुछ अच्छे पार्ट्स प्ले करना चाहती हूं।'

इसके बाद नीना गुप्ता बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक किरदारों में निभाने का मौक मिलने लगा। कई विशेषज्ञ तो इसे नीना की सेकेंड इनिग्स भी कहते हैं। 

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मनीष के इस पोस्ट को निर्मात-निर्देशक मजाक की तरह लेते हैं या फिर इसे गंभीरता से। हालांकि, नेटीजन्स को मनीष की यह पोस्ट बेहद पसंद आई और इस पर वो जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

वहीं बता दें कि मनीष इन दिनों फिल्पकार्ट का ऑनलाइन शो 'क्या बोलती पब्लिक' को होस्ट कर रहे हैं, जो एक गेम शो है। 

बतौर होस्ट मनीष पॉल ने 'इंडियन आइडल', 'झलक दिखला जा' , 'नच बलिए' जैसे कई शोज होस्ट किए हैं। इसके अलावा कई फिल्मों में भी मनीष नज़र आ चुके हैं।

संबंधित ख़बरें