विद्या बालन 'नटखट' से बनीं प्रोड्यूसर



विद्या बालन अभनेत्री के बाद प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। शॉर्ट फिल्म 'नटखट' उनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म है, जिसका फर्स्टलुक जारी कर दिया गया है। इस लघु फिल्म का निर्देशन शान व्यास ने किया है। फिलहाल दर्शकों को इसके ट्रेलर का इंतज़ार है। 

vidya balan turned producer with short film 'Natkhat'

एक्टिंग की पिच पर चौके-छक्के जमाने के बाद अब विद्या बालन प्रोडक्शन के मैदान पर झंडा फहराने की तैयारी में हैं। विद्या ने 'नटखट' नाम की शॉर्ट मूवी को प्रोड्यूस किया है, जिसमें उन्हें रॉनी स्क्रूवाला का साथ मिला है। 

विद्या की इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी कर ली गई थी। इस पोस्टर में विद्या बालन सिंपल कलरफुल साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में विद्या अपने विचारों में खोई हुई दिखाई दे रही हैं और बच्चे के सिर में मालिश कर रही हैं। 

शॉर्ट मूवी के फर्स्ट पोस्टर को देखने के बाद बॉलीवुड से जबरदस्त रिस्पॉन्स विद्या को मिल रहा है। दीया मिर्जा, एकता कपूर, अदिति राव हैदरी, मानवी गागरू और कीर्ती सुरेश जैसी कई हस्तियों ने उन्हें इस फिल्म के लिए उनको बधाई दी है।

वहीं अपने प्रोडक्शन की पहली शॉर्ट मूवी के फर्स्ट पोस्टर को जारी करते हुए विद्या ने लिखा, 'एक कहानी सुनोगे...? बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर मेरी पहली शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट लुक प्रेजेंट कर रही हूं।नटखट।'



इस शॉर्ट फिल्म का निर्देशन शान व्यास ने किया है। सोशल मीडिया पर फैंस इस शॉर्ट फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं यह शॉर्ट फिल्म कब रिलीज़ होगी इसकी घोषणा भी नहीं की गई है। 

बता दें विद्या बालन सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार 'मिशन मंगल' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने तारा शिंदे की भूमिका निभाई थी। 

वहीं आगामी फिल्मों की बात करें, तो विद्या की फिल्म 'शकुंतला देवी' जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म में विद्या 'ह्यूमन कम्प्यूटर' कही जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी।

इस बायोपिक का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। फिल्म में विद्या के अलावा सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जीशू सेनगुप्ता भी नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
विद्या बालन अब इस 'वायरस' से दूर रहने की कर रही हैं अपील