ट्विंकल खन्ना ने पहली बार खाया 'मां के हाथ का खाना'

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि ज़िंदगी में पहली बार उन्होंने 'मां के हाथ का खाना' चखा। उम्र के 46वें पड़ाव पर यह उनको लॉकडाउन की वजह से नसीब हुआ है। ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने पहली बार उनके लिए कुछ बनाया है। इस स्पेशल डिश की झलक भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

twinkle khanna tested first time 'maa ke haath ka khana'
एक्ट्रेस, राइटर, प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को अपने उम्र के 46वें पड़ाव में आखिरकार 'मां के हाथ का खाना' खाने को मिल ही गया। लॉकडाउन के दौरान उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने उनके लिए फ्राइड राइस बनाया है, जिसकी झलक ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स अपनी-अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स लॉकडाउन पीरियड में क्या कुछ खास कर रहे हैं, इसकी झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

वहीं अक्सर अपने पति अक्षय कुमार और बच्चों, नितारा और आरव के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने वाली ट्विंकल ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया को लेकर एक पोस्ट लिखी है। 

ट्विंकल का यह पोस्ट मजाकिया और दिलचस्प भी है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां के द्वारा बनाए गए खाने की झलक दिखलाई है, जो फ्राइड राइस है। 

इसके कैप्शन में ट्विंकल लिखती हैं, 'मेरी मां को मेरे लिए पहली बार खाना बनाने के लिए 46 साल लगे हैं। अब मुझे यह भी पता है कि जब लोग 'मां के हाथ का खाना' कहते हैं, उसका क्या मतलब होता है। #MamaMia'


हाल ही में ट्विंकल को जब उनके पति अक्षय कुमार ने 'पैडमैन' के दो साल पूरे होने वाले ट्वीट में टैग नहीं किया, जो ट्विंकल ने उन्हें आगे किसी प्रोजेक्ट में ना लेने की धमकी दी थी। इसके बाद अक्षय ने तुरंत ही सोशल मीडिया पर माफी मांग ली। ट्विंकल और अक्षय की यह नोक-झोक नेटीजन्स को भी काफी पसंद आई। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'पैडमैन' से ट्विंकल ने बतौर प्रोड्यूसर अपने करियर का आगाज किया था।

संबंधित ख़बरें