रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' का काम लॉकडाउन में भी है जारी

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के वीएफएक्स का काम ज़ोर शोर से चल रहा है। ख़बरें हैं कि भले ही इंडिया में शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन लंदन में फिल्म के वीएफएक्स के काम को पूरी तेजी के साथ पूरा किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने लंदन के एक स्टूडियो को फिल्म के वीएफएक्स की जिम्मेदारी सौंपी है। 

alia bhatt and ranbir kapoor in film 'brahmastra'
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी रही अयान मुखर्जी की बहुप्रतिक्षित ट्रिलॉजी 'ब्रह्मास्त्र' का काम लॉकडाउन में भी पूरी तत्परता के साथ चल रहा है। फिलहाल देश भर में लॉकडाउन के चलते शूटिंग नहीं हो पा रही है, लेकिन फिल्म के वीएफएक्स का काम पूरे ज़ोर-शोर से चालू है। 

बता दें फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के वीएफएक्स की जिम्मेदारी लंदन के एक स्टूडियो को सौंपी है। हालांकि, बीच में ख़बरें आने लगी थीं कि लॉकडाउन का असर फिल्म पर पड़ने वाला है और हो सकता है कि फिल्म इस साल के बजाय साल 2021 में रिलीज़ हो। 

अब एक अंग्रेज़ी डेली में छपी ख़बर की माने, तो मेकर्स फिल्म को इसी साल सिनेमाघरों में उतारने का इरादा कर चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लंदन में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के वीएफएक्स पर काम किया जा रहा है। अयान मुखर्जी ने लंदन के एक स्टूडियो को फिल्म के वीएफक्स का काम पूरा करने की जिम्मेदारी सौंपी है। ऐसे में जब देश में कोरोना वायरस के चलते जब फिल्म की शूटिंग सहित अन्य काम ठप्प पड़े हैं, तो नहीं मेकर्स का फिल्म के काम को रोकने का कोई इरादा नहीं है।

इसके अलावा अयान मुखर्जी को फिल्म के लीक होने की भी चिंता सताने लगी है। इसलिए उन्होंने पांच सदस्यी टीम बनाई है, जो इस काम को अंजाम तक पहुंचाएगी।

वहीं फिल्म को लेकर एक खबर यह भी है कि कोरोना वायरस के चलते फिल्म के बजट पर भी असर पड़ने वाला है। कलाकारों की फीस में कटौती का फैसला लिया गया है। हालांकि, करण जौहर ने इस ख़बर को गलत करार दिया है। 

इस बारे में करण ने कहा, 'मेरी मीडिया से गुजारिश है कि वो किसी भी तरह की धारणा ना बनाए। यह मुश्किल समय है। फेक न्यूज और ज्यादा मुसीबत खड़ी करती है। कृपया आप किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करें।'

वहीं यदि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें, तो रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी अहम रोल में हैं। फिल्मों को कई भाषाओं में डब किया जाएगा। यह तीन फिल्मों की सीरीज़ है। फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज करने की तैयारियां है, लेकिन फिलहाल कोरोना संकट को देखते हुए कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां