इरफान खान और ऋषि कपूर को ऐसे श्रद्धांजलि देगा 'द कपिल शर्मा शो'

ऋषि कपूर और इरफान खान को श्रद्धांजलि देने के लिए कपिल शर्मा के कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स ने एक खास फैसला लिया है। मेकर्स इरफान खान और ऋषि कपूर के पुराने एपिसोड्स को रिटेलीकास्ट करेंगे। 

thie kapil sharma show give tribute to irrfan khan and rishi kapoor
फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह सप्ताह काफी भारी रहा। बुधवार को इरफान खान और गुरुवार को ऋषि कपूर जैसे अभिनेता हमेशा-हमेशा के लिए बिछड़ गए। 

न सिर्फ इन कलाकारों के परिवार और दोस्त, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के साथ सिनेप्रेमी भी काफी आहत हैं। सभी इन दोनों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 

वहीं कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का चैट शो ‘द कपिल शर्मा शो’के मेकर्स ने एक बड़ा फैसला किया है। इस शो के मेकर्स ने इस शनिवार और रविवार को इन दिग्गज कलाकारों के एपिसोड्स को दिखाने का फैसला किया है। 

इसकी जानकारी एक्टर कीकू शारदा ने अपने ट्वीट के जरिये दी। कीकू ने लिखा, 'इस वीकेंड याद करते हैं अपने चहेते और प्यारे ऋषि कपूर सर को। इसीलिए लीजेंड्स बने होते हैं। हम आपको याद करेंगे... '

वहीं इरफान खान के एपिसोड के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, 'शानदार प्रतिभा के धनी और बेहतरीन इंसान इरफान खान को इस हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' वीकेंड एपिसोड में देखते हैं। हम आपको हमेशा मिस करेंगे और प्यार करेंगे।'




इसके अलावा सोनी टीवी ने भी इसकी जानकारी दी है।


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां