संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी आ रही है हंसाने-गुदगुदाने

संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही है। फरहाद सामजी की लिखी कहानी गोवा में सेट है। फिल्म में संजय 'अंधे डॉन' हैं, तो वहीं अरशद वारसी उनकी 'आंखें' बने हैं। इस जोड़ी को पर्दे पर देखने को बेताब लोगों के लिए राहत की ख़बर है। फिलहाल फिल्म कुछ बदलाव किए जा रहे हैं। लॉकडाउन हटते ही, फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। 

arshad warsi and sanjay dutt to reunite for a comedy film
'मुन्नाभाई' और उसका 'सर्किट' सिर्फ इतना कह देने से चेहरे पर कैसी हंसी छलक आती है। संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को अरसे से बेकरार लोगों के लिए खुशखबरी आई है। यह जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने-गुदगदाने की तैयारी कर चुकी है। 

अब आप कयास लगाएं कि 'मुन्नाभाई 3' की तैयारियां शुरू हो चुकी है, तो हम आपको यही रोकते हैं। खयाली पुलाव न पकाएं। अरशद और संजय की यह फिल्म एकदम नई कहानी और किरदारों की होगी। 

इस कहानी को फरहाद सामजी ने लिखा है। गोवा में सेट यह कहानी दो दोस्तों पर बेस्ड है, जिनका रिश्ता काफी दिलचस्प है। 

दरअसल, फिल्म को पहले बुडापेस्ट में सेट थी, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए इसे बुडापेस्ट से गोवा में बदला गया। यही नहीं इसके अलावा कुछ और फॉरेन लोकेशन जैसे यूरोप, थाईलैंड में भी इसे शूट करना था, लेकिन इसे बदला जा रहा है। इसी वजह से फरहाद को फिर से इस स्क्रिप्ट पर काम करना पड़ रहा है। हालांकि, यह मामला भी अपने आखिरी दौर में ही है। 

वहीं इस फिल्म को लेकर अरशद ने कुछ समय बताया था कि फिल्म में संजय एक अंधे डॉन बने है, और वो उनकी आंखे। मज़ेदार बात तो यह है कि बाकी किसी को जानकारी ही नहीं है कि डॉन अंधा है। पूरी फिल्म में अरशद, संजय की आंखें बन कर घूमेंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां