सनी देओल के साथ 'कोल्ड वॉर' को खत्म करने के लिए शाहरुख खान ने बढ़ाया कदम

शाहरुख खान और सनी देओल के बीच यशराज फिल्म्स की फिल्म 'डर' के बाद से शुरू हुए 'कोल्ड वॉर' पर अब विराम लग चुका है। सनी देओल की मदद के लिए शाहरुख खान ने फिल्म 'दामिनी' के राइट्स उनको सौंप दिए हैं। दरअसल, सनी अपने बेटे करण देओल के लिए 'दामिनी' की रीमेक बनाना चाहते हैं। 

shahrukh khan gave 'damini' rights to sunny deol for remake
सनी देओल अपने बेटे कर देओल के लिए अपनी फिल्म 'दामिनी' की रीमेक की योजना बना रहे थे। करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पाई। अब सनी अपने बेटे के सिने करियर को संवारने के लिए अपनी इस सुपरहिट फिल्म को रीमेक करना चाहते हैं। 

बता दें साल 1993 में आई फिल्म 'दामिनी' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। फिल्म में सनी देओल के डायलॉग काफी मशहूर हुए थे, उन्हें आज भी लोग दोहराते हैं। राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी के अलावा ऋषि कपूर, मीनाक्षी शेषाद्री, अमरीश पुरी, कुलभूषण खरबंदा, परेश रावल जैसे कलाकार थे। 

फिल्म 'दामिनी' के समय जो जादू चला था। वही जादू फिर से सनी देओल बिखेरने की योजना बना रहे थे, लेकिन जब फिल्म के कॉपीराइट्स को लेकर उन्होंने फिल्ममेकर्स से संपर्क किया, तो वो भौचक्क रह गए, क्योंकि 'दामिनी' के मेकर्स ने फिल्म के राइट्स बेच दिए थे। 

अंग्रेज़ी डेली में छपी ख़बर की माने, तो सनी देओल की मुख्य भूमिका वाली 'दामिनी' के राइट्स शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज़ ने कुछ दिनों पहले ही खरीदे हैं। 

शाहरुख खान और सनी देओल के 'कोल्ड वॉर' के बारे में सभी को पता है, तो ऐसे में 'दामिनी' की राइट्स को लेकर सनी ने सोचना छोड़ दिया था, लेकिन जब शाहरुख खान को पता चला कि सनी 'दामिनी' की रीमेक करना चाहते हैं, तो वो खुद सनी से मिलने उनके घर पहुंच गए। 

घर पहुंच कर सनी देओल को शाहरुख खान ने फिल्म 'दामिनी' के राइट्स सौंप दिए। शाहरुख खान के इस कदम से शर्तिया सनी का दिल पिघल गया होगा और अब इन दोनों सितारों के बीच बरसों से चली आ रही खटास भी मिठास में बदल गई होगी। 

अब देखने वाली बात यह है कि सनी कब इस फिल्म के रीमेक की घोषणा करते हैं और शाहरुख खान की इसमें क्या भूमिका होती है। क्या वो सनी के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का विचार बना रहे हैं?...देखना वाकई दिलचस्प होगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां