अक्षय कुमार का 'पहला प्यार' कोई एक्ट्रेस नहीं, बल्कि थी टीचर

अक्षय कुमार के अफेयर के काफी चर्चे रहे हैं, लेकिन उनका पहला प्यार एक 'टीचर' थी, जिनके बारे में 'आपकी अदालत' में खुलासा किया था। अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियां बटोरने वाले अक्षय कभी अपने अफेयर्स के लिए मशूहर थे। 
akshay kumar's first love
इन दिनों भले ही फिल्मों और बॉक्स ऑफिस सफलता के लिए अक्षय कुमार सुर्खियां बटोरते हो, लेकिन उनके करियर के शुरुआती दिनों में अफेयर्स को लेकर मशहूर थे। 

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी और दो बच्चों के पिता अक्षय कुमार के अफेयर की लंबी चौड़ी फेहरिस्त है, लेकिन उनके पहले प्यार के बारे में कम लोग ही जानते हैं। 

अपने पहले प्यार का खुलासा रजत शर्मा के चैट शो 'आपकी अदालत' में किया था। अक्षय ने रजत शर्मा को बताया था कि उन्हें पहली बार प्यार अपनी टीचर से हुआ था। 

साल 2017 में 'आप की अदालत' कार्यक्रम में आये अक्षय ने बताया कि उनका पहला प्यार उनकी टीचर थीं। टीचर से प्यार होने के बारे में अक्षय दलील दी थी, 'हां जी बिलकुल, लगा बैठे थे दिल। जहां तक मैं समझता हूं, यहां बैठे हर एक आदमी को सबसे पहला प्यार अपनी टीचर में ही नजर आता है।'

फिर जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उनका होमवर्क टीचर करती थी, तो उन्होंने कहा, 'टीचर से नहीं करवाता था, बल्कि स्टूडेंट से करवाता था। स्टूडेंट थी, उनसे करवाता था। 7-8 साल का था तब पास बैठे लड़के से कहा था। मैं इस टीचर से प्यार करता हूं और शादी करना चाहता हूं। उसमें कोई गलती नहीं की थी, वो पहला प्यार होता ही टीचर से है। इसे मासूम प्यार कहते हैं।'

बता दें कि करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय का नाम रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, पूजा बेदी सरीखी अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। वहीं रेखा से भी उनके अफेयर की ख़बरें थीं। हालांकि, रेखा ने इनके अफेयर पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। जबकि रवीना टंडन तो अभी तक अक्षय को माफ नहीं कर पाई हैं। 

वहीं शिल्पा शेट्टी शुरू में काफी खफा थीं, लेकिन समय के साथ वो आगे बढ़ चुकी हैं और अक्षय के साथ सामान्य तरीके से पेश आती हैं। 

अब अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन की अगली फिल्म रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी 'सूर्यवंशी' रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अक्षय इस समय 'लक्ष्मी बम', 'बच्चन पांडे' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें