सोहम शाह के साथ #FilmonPeCharcha के लिए तैयार हैं आप?



सोहम शाह ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कुछ पसंदीदा फिल्मों को देख लिया है। अब उन फिल्मों को लेकर वो अपने सोशल मीडिया पर फैन्स से चर्चा करने जा रहे हैं। सालों से बकेट लिस्ट में पड़ी इन बेहतरीन फिल्मों को लेकर सोहम अपने फैन्स एंड फॉलोवर्स के साथ विचार साझा करेंगे। साथ अपने फैन्स और फॉलोवर्स से उन फिल्मों के लेकर राय भी जानेंगे। 

Sohum Shah Filmo pe charcha
कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की वजह से सभी अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं, लेकिन सेलेब्स ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स से जुड़े रहने का रास्ता यानी सोशल मीडिया का जमकर फायदा उठाया है। 

इन दिनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहे हैं। उन्हीं कलाकारों में सोहम शाह भी हैं। कुकिंग से लेकर रीडिंग और मेडिटेशन करने के साथ सोहम ने हाल ही में भारतीय दन्त कंथाओं को अपने सोशल मीडिया पर सुनाना शुरू किया है। 

इतना ही नहीं बीते दिनों सोहम ने उन फिल्मों को भी देख लिया, जिन्हें देखने के लिए काफी अरसे से सोच रहे थे, लेकिन व्यस्तताओं को चलते वो इन्हें देख नहीं पाते थे। 

अब फिल्में देख ली हैं, तो फिर इन पर चर्चा भी बनती है। ऐसे में सोहम ने नायाब तरीका निकाल लिया है। उन्होंने इन फिल्मों पर चर्चा करने के लिए अपने सोशल मीडिया फैमिली को चुना है। 

इस बारे में सोहम ने एक पोस्ट के जरिये जानकारी देते हुए लिखा है, 'वर्षों से मैंने उन फिल्मों की एक सूची बनाई,जिसे मैं देखना चाहता था, लेकिन मेरे पास उन सभी को देखने के लिए पर्याप्त समय नहीं था ... सालों बीत गए और सूची लंबी होती गई... जब तक लॉकडाउन नहीं हुआ और आखिरकार मुझे समय मिला। मैंने पिछले कुछ सप्ताह फिल्में देखते हुए बिताए हैं। इन सभी फिल्मों को देखा और मुझे लगा कि आप लोगों को यह बताना दिलचस्प होगा कि मैंने उनके बारे में क्या सोचा था। यह मैं अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ से साझा करूंगा। क्या आप मेरी इस यात्रा में शामिल होना चाहेंगे #FilmonPeCharcha.'


वैसे, सोहम का यह कदम कई मायनों में उम्दा कहा जा सकता है। एक तो इस चर्चा में जुड़े लोगों से वो बातचीत करेंगे और दूसरा इस बातचीत से दर्शकों के मन को भांपना आसान हो जाएगा। अपने नजरिये के अलावा उनको और भी कई नजरियों के बारे में जानकारी होगी। 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सोहम रीमा कागती की वेब सीरीज 'फॉलन' में नजर आएंगे। वहीं अभिषेक बच्चन के साथ 'द बिग बुल' में भी वो अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।

टिप्पणियां